पंचायत प्रतिनिधियों की मंत्री से मुलाकात..अंकित समेत नेताओं ने बताया..विकास के लिए करें मदद

WEE NEWS बिलासपुर। रायपुर स्थित इनडोर स्टेडियम में प्रदेश स्तरीय पंचायती राज सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्रदेश के सभी पंचायती राज के जनप्रतिनिधियों ने शिरकत किया। कार्यक्रम को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत प्रदेश के पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव,गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने संबोधित किया।
 मंच से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत पंचायत मंत्री टीएस सिंह ने प्रदेश के एकत्रित सभी जनप्रतिनिधियों का अभिवादन किया। साथ ही राजीव गांधी और महात्मा गांधी के सपनों को साकार किए जाने की बीत कही। नेताओं ने इस दौरान बताया कि पंचायती राज लागू होने से विकास का पहिया तेजी से घूमा है। आज जन जन तक शासन की योजनाएं तेजी से अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रही है।  
      मंच से नेताओं ने पंचायत प्रतिनिधियों के मानेदय को बढ़ाने का एलान किया। सीएम और पंचायत मंत्री ने कहा कि समय आ गया है कि प्रतिनिधियों मानदेय में सुधार किया जाए। अब जिला पंचायत अध्यक्ष का मानदेय 15 हजार से बढ़कर 25 हजार होगा। जनपद पंचायत अध्यक्ष का मानदेय यही होगा। जिला पंचायत के सदस्यों को अब 6 हजार की जगह 10 हजार मानदेय दिया जाएगा। 
        कार्यक्रम के बाद अपने समर्थकों के साथ जिला पंचायत बिलासपुर सभापति अंकित गौरहा ने पंचायत मंत्री से उनके आवास में मिलकर आभार जाहिर किया। साथ ही क्षेत्र में कामकाज के दौरान आने वाली परेशानियों से भी अवगत कराया। अंकित गौरहा ने ग्रामीणों की मांग को भी सामने रखा। टीएस सिंह देव ने तत्काल समस्याओं को दूर करने की बात कही। उन्होने यह भी कहा कि हम सबको मिलकर मेहनत करना है। जनहित योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है। 
      मुलाकात के दौरान अंकित गौरहा के साथ जिला पंचायत सदस्य,जनपद सदस्य,सरपंच और पंचायत प्रतिनिधि भी मौजूद थे। सभी ने पंचायत मंत्री को बिलासपुर आने का न्यौता भी दिया।
Previous Post Next Post