दुकानदारों के सामने एसडीएम ने जोड़े हाथ, सख्त लहजे में दी हिदायत

दुकानदारों के सामने एसडीएम ने जोड़े हाथ, सख्त लहजे में दी हिदायत 

खितौला तिराहे से मन सकरा तक नगर पालिका क्षेत्र और बस स्टैंड में फैले अतिक्रमण को हटाने जल्द शुरू होगी कार्रवाई

नगरपालिका के अमले के साथ एसडीएम उतरे सड़कों पर

सिहोरा

खितौला तिराहे से मनसकरा तक नगर पालिका क्षेत्र और बस स्टैंड के अराजक यातायात को सुधारने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है इसी क्रम में मंगलवार को सिहोरा एसडीएम आशीष पांडे नगर पालिका के अतिक्रमण अमले के साथ खुद सड़क पर उतर पड़े। उन्होंने बस स्टैंड में लगी दुकानों के दुकानदारों के सामने हाथ जोड़कर निवेदन किया कि वे दुकानों को सीमा क्षेत्र के अंदर रखें। दुकानों के सड़कों तक आने के कारण बस स्टैंड का यातायात पूरी तरह अराजक हो जाता है जिसके कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है यदि आप जल्द इस पर अमल नहीं करेंगे तो कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। मालूम रहे कि बस स्टैंड की अराजक व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने एसडीएम और मुख्य नगरपालिका अधिकारी को कुछ दिनों पहले ही ज्ञापन सौंपा था।

एसडीएम आशीष पांडे के साथ नगर पालिका सिहोरा के प्रभारी सीएमओ आरपी शुक्ला, भाजपा नेता शिशिर पांडे, मनोज खम्परिया, जेबी साहू राजेश ठाकुर पवन श्रीवास्तव रविवर्मन देवदत्त गर्ग गुड्डा उपाध्याय संकल्पित पांडे शाम करीब 4:00 बजे के लगभग बस स्टैंड पर पहुंचे उन्होंने दुकानदारों से कहा कि बस स्टैंड पर बस के खड़े होने की जगह पर आप लोगों ने दुकान लगा कर रख ली है जिसके कारण बसों को खड़े होने और निकलने में बड़ी भारी दिक्कतें आती है। यदि आप जल्द से जल्द अतिक्रमण नहीं हटाते तो मुझे कार्रवाई करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

दुकानदारों को दी सख्त चेतावनी

बस स्टैंड के दोनों तरफ चार्ट फुलकी और नगरपालिका की दुकानों के दुकानदारों को एसडीएम ने सख्त लहजे में चेतावनी दी कि आपने अपनी दुकानें सीमा क्षेत्र से बाहर तक फैला कर रखी है। कस्टमर की भीड़ के कारण यातायात बहुत ज्यादा बाधित होता है इससे पहले कि प्रशासन अपनी कार्रवाई करें आप अपनी सीमा क्षेत्र में ही दुकान संचालित करें।
Previous Post Next Post