भारत और संविधान के प्रति श्रद्धावान और निष्ठा की शपथ

भारत और संविधान के प्रति श्रद्धावान और निष्ठा की शपथ

तहसील कार्यालय सिहोरा में संविधान दिवस पर आयोजन : प्रोजेक्टर से सोना प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति का संविधान दिवस के नाम संबोधन


सिहोरा

शपथ लेता हूँ कि मैं भारत एवं संविधान के प्रति श्रद्धावान एवं सच्ची निष्ठा रखूँगा, जो विधि द्वारा स्थापित है तथा भारत की सार्वभौमिकता तथा सत्यनिष्ठा बनाए रखूँगा तथा अपने कार्यालय के कार्य निष्ठापूर्वक एवं ईमानदारी से तथा बिना भेदभाव के रखूँगा।

यह शपथ शुक्रवार को तहसील कार्यालय सिहोरा में तहसीलदार राकेश चौरसिया ने संविधान दिवस पर सभी अधिकारी और कर्मचारियों को दिलाई। नायब तहसीलदार राहुल मेश्राम, नायब तहसीलदार नजूल रूबी खान, करण सिंह, अनित श्रीवास्तव, शेष राम धुर्वे, रघुनाथ पटेल, लोकेंद्र बेन, अनिल, पटवर्धन सोमदेव, बसंती, सुनीता धुर्वे, क्रांति, अवधेश काछी, जयकरन पटेल मोतीलाल के साथ बड़ी संख्या में विभागों के अधिकारी कर्मचारी शामिल थे। शपथ ग्रहण से पूर्व संविधान निर्माता भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर के तैल चित्र पर माल्यार्पण किया गया। संविधान दिवस के कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ आम लोग भी उपस्थित थे। शपथ कार्यक्रम के पश्चात संसद के केंद्रीय कक्ष से देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री द्वारा संविधान दिवस पर संबोधन कार्यक्रम को सभी अधिकारी और कर्मचारियों ने प्रोजेक्टर के माध्यम से सुना।
Previous Post Next Post