Ticker

6/recent/ticker-posts

Wee news : विधायक प्रतिनिधि बी.पी. सिंह ने श्रीफल देकर किया मितानिनों का सम्मान, कहा- यही हमारे सुख-दुख के साथी

बिलासपुर। मितानिन दिवस के अवसर पर देवरीखुर्द भाजपा कार्यालय में मितानिन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जहां देवरीखुर्द के वार्ड 42 चंद्रशेखर आजाद नगर वार्ड 43 बंसीलाल धृतलहरे  नगर की सभी मितानिनन को सम्मान के लिए आमंत्रित कर किया गया। 
कार्यक्रम की शुरुआत मितानिन गीत के साथ अनीता यादव ने किया कार्यक्रम में शामिल मितानिनों का विधायक प्रतिनिधि बीपी सिंह ने  उत्साह के साथ सम्मानित किया और मितानिनों का उत्साह बढ़ाते हुए उनके सराहनीय प्रयासों और मेहनत को प्रणाम कर उनके कार्यों को जमकर सराहना की।
विधायक प्रतिनिधि बीपी सिंह  ने इस अवसर पर कहा कि हमारी मितानिन दीदी किसी सोल्जर से कम नहीं है। जिस तरह से सोल्जर्स हमारे देश की और हमारी रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति तक देने को तैयार होते हैं और लगातार हमारी रक्षा करते हैं। हमारी मदद करते हैं। उसी प्रकार हमारे मितानिन दीदी हैं जो हम सब की रक्षा और सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उनके इन कार्यों का हम कोई मोल नहीं चुका सकते है।

कोरोना काल मे मितानिनों ने पूरी इमानदारी निष्ठा से मानव सेवा की है। अपने जान की परवाह किये बगैर अपनी जान हथेली पर लेकर सब की मदद किए कोरोना पेशेंट को भी अस्पताल पहुंचे। कार्यक्रम के शुरुआत में भव्य सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। जहां बारी-बारी से बीपी सिंह ने सभी मितानिन दीदी  का सम्मान कर उनका उत्साह बढ़ाया 
समस्याओं के समाधानके लिए करेंगे पहल

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि बीपी सिंह मितानिन दीदी उसे बातचीत करते हुए उनका हालचाल जाना और समस्याओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान मितानिन दीदियों ने बताया कि वे लगातार  मानव सेवा का कार्य कर रहे है। कोरोना काल मे भी वे लगातार कोरोना से जंग जितने लड़ते रहे।
आज के  कार्यक्रम में विधायक प्रतिनिधि बी पी सिंह जयरामनगर मंडल स्वास्थ्य समिति के संयोजक रवि बरगाह और सदस्य संगीता निर्मलकर के साथ जयराम नगर मंडल की पदाधिकारी  पुष्पा सिंह परिहार ,कुसुमलता श्रीवास , महिला मोर्चा की पदाधिकारी रीता सिंह, संतोषी भाई, झुलबाई वस्त्रकार, किसान मोर्चा  के विक्की यादव अनुसूचित जाति मोर्चा की वैशाली घोरे एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता राजेश शेन्डे ,राजा शर्मा ,संजय पांडे, एसपी सिंह राजकुमार सिंह, राजकुमार नामदेव आदि बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता उपस्थित रहे