Ticker

6/recent/ticker-posts

WEENEWS - मामूली विवाद पर जमकर चली चाकू,पुलिस ने पांच को पकड़ा

बिलासपुर। Crime News: रविवार की रात अमेरी चौक में मामूली विवाद पर नाबालिग और उसके साथियों ने युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने हमलावरों को पकड़ लिया इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं, घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया भाई ठीक है । पूछताछ के बाद पुलिस ने दो नाबालिग समेत पांच को गिरफ्तार कर चाकू और दो वाहन जब्त कर लिया है।

सिविल लाइन टीआई शनिप रात्रे से मिली जानकारी के अनुसार  कुदुदंड निवासी अवधेश तिवारी ट्रांसपोर्टर हैं। अमेरी चौक के पास उनका आफिस है। रविवार की रात कुदुदंड निवासी विकास मिश्रा उनके आफिस में आए थे। काम निपटा कर वे वापस जाने के लिए अपनी बाइक से निकल रहे थे। इसी दौरान वहां पर बाइक सवार तीन युवक आए। युवकों ने ठीक से बाइक नहीं चलाने की बात कहते हुए विकास से विवाद शुरू कर दिया। इसी बीच एक युवक ने उन पर चाकू से हमला कर दिया।

चाकू के वार से विकास बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। इसे देख अवधेश अपने आफिस से निकलकर हमलावर दो युवकों को पकड़ लिया। वहीं, उसके साथी भाग निकले। अवधेश ने आसपास के लोगों की मदद से घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की। इस पर पुलिस ने पकड़े गए युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के बाद पुलिस ने दो नाबालिग के साथ ही पवन श्रीवास(19), सत्यनारायण डहरिया(18) निवासी मिनी बस्ती, आनंद देवांगन(21) निवासी ओमनगर जरहाभाठा को गिरफ्तार कर लिया।