WEENEWS - टहलने निकले युवक को ट्रेलर ने कुचला:मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत; लोग बोले-आए दिन हो रहे हादसे

 जांजगीर। एक ट्रेलर ने युवक को बुरी तरह कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के वक्त युवक रास्ते में टहलने के लिए निकला था। उसी दौरान ट्रेलर ने उसे टक्कर मारा और वहां से भाग निकला। हादसे के बाद लोग काफी नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि आए दिन इस इलाके में हादसे हो रहे हैं। जिसकी वजह से हम लोग काफी दहशत मेंं हैं। मामला चांपा थाना के कुरदा इलाके का है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात को कुरदा निवासी नरेंद्र पटेल खाना खाकर टहलने के लिए निकला था। उस दौरान वह टहलता हुआ शराब दुकान छुहिया तालाब के पास पहुंचा था कि कोरबा की ओर से आ रही ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दिया। इससे नरेंद्र वहीं गिर गया, उसके शरीर से काफी खून बह चुका था। कमर से नीचे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आखिरकार नरेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे में युवक के कमर के नीचे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। - Dainik Bhaskar
हादसे में युवक के कमर के नीचे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है।

भाग गया ड्राइवर

इधर, हादसे के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर लेकर तुरंत मौके से भाग निकला। आस-पास के लौग मौके पर पहुंचे और नरेंद्र को अस्पताल भी ले जाया गया। मगर उसकी जान जा चुकी थी। वहीं हादसे की खबर चांपा पुलिस को भी दी गई। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने ग्रामीणों ने अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि कुरदा क्षेत्र में भारी वाहनों की वजह से लोग दहशत में रहते हैं। क्षेत्र में खनिज परिवहन करने वाली गाड़ियां अनियंत्रित गति से दौड़ती हैं, जिसकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं। इससे पहले भी इससे पहले भी भारी वाहनों की वजह से 3 लोगों की जान जा चुकी है। साथ ही दर्जनों मवेशियों की भी मौत हुई है।

मजदूरी करता था नरेंद्र

मामले को लेकर चांपा थाना प्रभारी ने बताया कि रात करीब 11ः30 से 12ः30 के बीच कुरदा में रहने वाला युवक नरेन्द्र पटेल खाना खाकर टहलने निकला था।इसी दौरान कोरबा की आ रहे अज्ञात ट्रेलर ने टक्कर मार दी। जिससे नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। शव को मौके से लेकर अस्पतताल में रखवाया गया था। रविवार को पोस्टमॉर्टम कर शव को परिजनों को सौंपा जाएगा। नरेंद्र जीवन निर्वाह के लिए रोजी मजदूरी का काम करता था। ट्रेलर और उसके ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है।

Previous Post Next Post