Ticker

6/recent/ticker-posts

Weenews - चल रहा था गौरा—गौरी विर्सजन कार्यक्रम और नाबालिक दौड़ पड़ा चाकू लेकर जाने फिर क्या हुआ ...

बिलासपुर। शराब के नशे के गौरा—गौरी विर्सजन के दौरान विवाद करने से मना करने पर नाबालिग ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में लहूलुहान युवक को सिम्स में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित नाबालिग को गिरफ्तार कर​​ लिया है। पुलिस आरोपित नाबालिग के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। घटना शुक्रवार शाम छह बजे की है।
सिरगिट्टी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गणेश नगर में श्रद्धालु शुक्रवार की शाम गौरा—गौरी का​ विसर्जन करने निकले थे। गणेश नगर में रहने वाले बिसउहा राम कश्यप का परिवार भी इसमें शामिल था। विर्सजन जुलुस गणेश नगर के नयापारा के दिलीप महाराज के घर के पास पहुंचा था। इसी दौरान मोहल्ले में ही रहने वाला नाबालिग शराब के नशे में वहां पहुंचा। उसने जुलुस में ही लोगों से​ विवाद करना शुरु कर दिया। इस पर बिसउहा कश्यप के बेटे भोजकुमार ने उसे ऐसा करने से मना किया। साथ ही धार्मिक जुलुस में शामिल लोगों को परेशान करने नहीं करने समझाइश दी। इस पर वह भोजकुमार और उसके साथी दीपक नेताम से ही उलझने लगा।
समझाइश देने पर उसने अपने पास रखे चाकू को निकालकर भोजकुमार के पेट में मार दिया। भीड़ के बीच जानलेवा हमले के बाद नाबालिग वहां से भाग निकला। हमले में घायल को आसपास मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद घटना की जानकारी उसके पिता को दी। घायल के पिता ने मामले की शिकायत सिरगिट्टी थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरु कर दी। पुलिस की टीम ने आरोपित को उसके ठिकाने से पकड़ लिया है। आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कार्रवाई की गई है।