कुंडम में बलात्कार के बाद गर्भवती हो गई 11वीं की छात्रा : पार्टी में आए युवक ने जबरदस्ती धमकी देकर किया था दुराचार

कुंडम में बलात्कार के बाद गर्भवती हो गई 11वीं की छात्रा : पार्टी में आए युवक ने जबरदस्ती धमकी देकर किया था दुराचार

 कुंडम में 11वीं की छात्रा रेप के बाद गर्भवती हो जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति है। मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा को पेट दर्द होने पर परिजन डॉक्टर के पास दिखाने ले गए। जहां डॉक्टरों ने चेक कर उसे गर्भवती बता दिया। जिसके बाद पूछताछ में पीडि़ता ने अपने साथ हुई रेप की घटना परिजनों को बताई और कुंडम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने रेप का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
कुंडम पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी नाबालिक छात्रा कक्षा 11 वीं में पढ़ती है। उसे पिछले कई समय से पेट में ददज़् हो रहा था। परिजनों द्वारा पहले स्थानीय डॉक्टर से चेकअप कराया गया लेकिन छात्रा को आराम नहीं लगा। आराम नहीं लगने पर पेट दर्द की शिकायत लेकर छात्रा अपने पिता के साथ विगत 13 दिसंबर को जबलपुर के एल्गिन अस्पताल में पहुंची। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण किया तो पता चला कि छात्रा गभज़्वती है।

पार्टी में आए युवक ने किया था रेप-
पुलिस ने बताया कि छात्रा के गर्भवती होने पर परिजनों ने पूछा तो छात्रा ने बताया कि 19 वर्षीय रोहित उइके 2 साल पहले किराए से रहता था। इसके बाद वह मकान खाली करके चला गया और उसकी जगह उसकी एक रिश्तेदार घर में किराए से रहने लगे। जहां रोहित का आना जाना होता रहता था। विगत जून माह में पहले सप्ताह में उसकी नानी के घर में किराए से रहने वाली रोहित की रिश्तेदार ने अपने घर में पार्टी रखी थी। जहां रोहित भी आया था और वह भी पाटीज़् में गई थी। शाम को करीब 7:00 बजे वह कमरे में थी, तभी रोहित कमरे के अंदर आया और जबरदस्ती मुंह दबाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद बोला कि किसी से कुछ बताया तो जान से खत्म कर दूंगा और भाग गया। डर के कारण उसने किसी से कुछ नहीं बताया था।

परिजनों ने दर्ज कराई एफ आईआर-
कुंडम टीआई प्रताप मरकाम ने बताया कि घटना की जानकारी लगने पर पीड़िता के परिजनों द्वारा कुंडम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी रोहित उइके के खिलाफ रेप एवं पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दजज़् कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
Previous Post Next Post