छत्तीसगढ़ में बढ़ी कोविड की रफ्तार, 24 घंटे में 49 केस, ओमिक्रोन के अभी नहीं हैं मामले

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Today News) में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस से 49 और लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है और एक संक्रमित ने दम तोड़ दिया। इसके बाद राज्य में कुल मामले 10,07,672 हो गए हैं और मृतक संख्या 13,598 हो गई है। राज्य में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि आज 10 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है।
इसके साथ ही 23 लोगों ने घर में आइसोलेशन की अवधि पूरी की। अधिकारियों ने बताया कि आज संक्रमण के 49 नए मामले आए हैं। इनमें रायपुर के पांच, दुर्ग के चार, कबीरधाम के तीन, बिलासपुर के आठ, रायगढ़ के 15, जांजगीर चांपा के पांच, सूरजपुर के चार, जशपुर के दो, बस्तर का एक मामला शामिल है।
उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में अब तक 10,07,672 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिनमें से 9,93,729 मरीज इलाज के बाद संक्रमण मुक्त हो गए हैं। राज्य में 345 मरीज उपचाराधीन हैं। ओमिक्रोन को लेकर लगातार सरकार अलर्ट है। बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं पर जोर दिया जा रहा है। वहीं, सरकार की तरफ से बच्चों को वैक्सीन लगाने की तैयारी भी पूरी है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा है कि हमारे पास वैक्सीन की पर्याप्त उपलब्धता है।
Previous Post Next Post