एनएच-30 पर जबर्दस्त हादसा, तीन हिस्सों में बंटी मोटरसाइकिल, चालक की हालत नाजुक

एनएच-30 पर जबर्दस्त हादसा, तीन हिस्सों में बंटी मोटरसाइकिल, चालक की हालत नाजुक


गोसलपुर थाना अंतर्गत बरनु तिराहा के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास देर शाम हादसा


सिहोरा

नेशनल हाईवे 30 गोसलपुर बरनू तिराहे के पास सोमवार शाम तेज रफ्तार भारी वाहन मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल कई हिस्सों में बट गई। वही मोटरसाइकिल का चालक हवा में उछाल कर सिर के बल सड़क पर जा गिरा। टक्कर मारने के बाद भारी वाहन का चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर पड़े मोटरसाइकिल चालक को गंभीर हालत में 1033 एंबुलेंस से जबलपुर भेजा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मोटरसाइकिल चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है।


 हासिल जानकारी के मुताबिक गोसलपुर थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे-30 बरनु तिराहा पेट्रोल पंप के पास सिहोरा तरफ से मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी-34 एमएच 4454 का चालक जबलपुर तरफ जा रहा था। उसी समय पीछे से आ रहे किसी अज्ञात भारी वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल सवार हवा में उछल गया और सिर के बल जमीन पर गिर पड़ा। उसके सिर से खून की धार फूट पड़ी। 

कई हिस्सों में बंटी मोटरसाइकिल, मौके पर लग गई लोगों की भीड़

भारी वाहन की टक्कर इतनी जोरदार थी इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मोटरसाइकिल कई हिस्सों में बट गई। मोटरसाइकिल का टायर, एलाई व्हील और बाकी हिस्से सड़क पर बिखर गए। हादसे की खबर लगते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मोटरसाइकिल का चालक जो गंभीर रूप से घायल था उसका नाम और पता नहीं चल सका है। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत गोसलपुर पुलिस को दी।


चालक की हालत नाजुक, एंबुलेंस से रेफर किया जबलपुर

गोसलपुर थाना के एसआई पुष्कर मिश्रा से हासिल जानकारी के मुताबिक मोटरसाइकिल चालक का नाम और पता नहीं चल सका है वही मोटरसाइकिल चालक के सिर में गंभीर चोट बताई जा रही है। नाजुक हालत में तत्काल उसे 1033 एंबुलेंस से जबलपुर रेफर किया गया।
Previous Post Next Post