Ticker

6/recent/ticker-posts

एनएच-30 पर दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने मोटर साइकिल को मारी जोरदार टक्कर, पटवारी की मौके पर मौत

एनएच-30 पर दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने मोटर साइकिल को मारी जोरदार टक्कर, पटवारी की मौके पर मौत

सिहोरा थाना अंतर्गत बरगी गांव के पास देर शाम दर्दनाक हादसा

कटनी से अपने घर साईं मंगलम कॉलोनी लौट रहे थे मोटरसाइकिल से

सिहोरा

सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे-30 पर गुरुवार शाम बरगी गांव के पास दर्दनाक हादसा घटित हुआ। कटनी से जबलपुर तरफ आ रही तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल करीब 20 से 30 मीटर तक घिसट गई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर कितनी तेज थी इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फॉर्च्यूनर कार के सारे एयर बैग खुल गए। दुर्घटना के बाद फॉर्च्यूनर कार का चालक मौके से फरार हो गया।


सिहोरा पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक खितौला साईं मंगलम कॉलोनी निवासी अशोक खरे (50) कटनी के सिलेंडर बाद क्षेत्र में पटवारी हैं। शाम को हल्के का काम खत्म करने के बाद शाम करीब 5.30 बजे के लगभग अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 04 एमडब्ल्यू 7305 अपने घर लौट रहे थे। नेशनल हाईवे-30 बरगी गांव के पास पीछे से आ रही फॉर्च्यूनर क्रमांक एमपी 20 सीजी 0090 ने मोटरसाइकिल को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।


20 से 30 मीटर तक घिसटा  बाइक, उड़ गए परखच्चे, पटवारी की मौके पर मौत

टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल करीब 20 से 30 मीटर तक घिसट गई। मोटरसाइकिल के सामने और पीछे का हिस्सा इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ की पूरी मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। टक्कर लगते ही पटवारी सर के बल सड़क पर गिर गए। सर में गंभीर चोट लगने पर खून की धार फूट पड़ी। पटवारी ने कुछ ही देर में मौके पर दम तोड़ दिया।


ग्रामीणों ने फॉर्च्यूनर कार को घेरा, चालक किसी तरह जान बचाकर भागा

हादसे के बाद बरगी और आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए उन्होंने फॉर्च्यूनर कार के चालक को घेर लिया। फॉर्च्यूनर कार के चालक ने किसी तरह अपनी जान बचाते हुए मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची सिहोरा हंड्रेड डायल पुलिस ने पटवारी के शव को 1033 एंबुलेंस से सिहोरा सिविल अस्पताल पहुंचाया।