पति पत्नी के बीच इतना बड़ा झगड़ा की पत्नी ने आवेश में आकर 40 फुट ऊंचे पुल से लगा दी छलांग

पति पत्नी के बीच इतना बड़ा झगड़ा की पत्नी ने आवेश में आकर 40 फुट ऊंचे पुल से लगा दी छलांग

मझौली थाना क्षेत्र के इंद्राना बस्ती की घटना, महिला की खोजबीन में ग्रामीण और पुलिस की टीम जुटी

जबलपुर से पहुंची एनडीआरएफ की टीम महिला का नहीं लगा कोई भी सुराग


मझौली
रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर सोमवार को घर से छोड़कर गई पीडि़ता ने हिरण नदी के पुल से छलांग लगा दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब घर से गायब होने के बाद पति ने पुलिस चौकी पहुंचकर मामले की शिकायत की। जिसके बाद अलर्ट पुलिस ने जब आसपास पूछताछ की तो पता चला कि पुल के पास चप्पल और शॉल पड़ा है, महिला ने पुल से उफनाती हुई नदी में छलांग लगा दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे गोताखोरों की तलाश जारी है, लेकिन अभी तक महिला का कहीं कोई सुराग नहीं मिल सका है। पूरा मामला मझौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंद्राना हिरण नदी पुल का है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।
 
जानकारी अनुसार इंद्राना ग्राम की रहने वाली 30 वर्षीय महिला रीना चक्रवर्ती पति अखिलेश चक्रवर्ती का दरमियानी रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद पत्नी घर से नाराज होकर निकली और पास ही में बने हिरण नदी के पुल के ऊपर पहुंच कर छलांग लगा दी।

पति ने दर्ज कराई दी गुम इंसान की रिपोर्ट
पुलिस ने जानकारी में बताया कि विवाद के बाद महिला घर में बगैर किसी से बताएं गायब हो गई थी। परिजनों द्वारा तलाश की गई किंतु जब उसका कहीं पता नहीं चला तो पति ने पुलिस चौकी में गुमइंसान कायम करवाया था। इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि हिरण नदी पुल के ऊपर चप्पल एवं शॉल पड़ी हुई है । जिसके आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की तलाश करने में जुट गयी।

गोताखोरों को दी गई सूचना
पुलिस ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों द्वारा महिला की काफ ी तलाश की जा रही है और जबलपुर के गोताखोरों को इस घटना की जानकारी दी गई । जो महिला की तलाश करने के लिए मौके पर पहुंच रहे हैं,बहरहाल समाचार लिखे जाने तक महिला का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।
Previous Post Next Post