ठंड का जोर, चिन्हित स्थानों पर नगर पालिका ने शुरू की अलाव की व्यवस्था

ठंड का जोर,  चिन्हित स्थानों पर नगर पालिका ने शुरू की अलाव की व्यवस्था

13 सार्वजनिक जगहों नगरपालिका के अमले ने गिराई जलाऊ लकड़ी



मुख्य नगरपालिका अधिकारी के निर्देश पर अमले ने शुरू किया काम

सिहोरा

तेज ठंड बढ़ने के साथ ही सिहोरा और खितौला में अलाव की मांग ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया था। आम लोगों की मांग थी कि नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सार्वजनिक स्थानों पर अलाव की व्यवस्था जल्द से जल्द शुरू की जाए। जिसके चलते नगरपालिका ने 13  चिन्हित स्थानों पर अलाव के लिए लकडी डालने का काम शुरू कर दिया है।

मुख्य नगरपालिका अधिकारी जय श्री चौहान ने बताया कि जिन 13 जगहों पर अलाव की व्यवस्था शुरू की जा रही है। सिहोरा रोड रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सिहोरा, तुलसी मानस मंदिर खितौला, बस स्टैंड खितौला, नया बस स्टैंड सिहोरा, बस स्टैंड पुलिस थाना सिहोरा, पुलिस थाना खितौला,  गौरी तिराहा, मझौली बाईपास, काल भैरव चौक, बरा मोहल्ला, सिविल हॉस्पिटल सिहोरा शामिल है।

गरीब परिवारों और आम यात्रियों को ठंड में होती थी परेशानी

आपको बताते चलें कि लगातार बढ़ रही ठंड के कारण कई ऐसे यात्री हैं, जो रात्रि के समय सार्वजनिक स्थानों पर उतरते हैं लेकिन ठंड से बचने का उनके पास कोई साधन नहीं रहता। इसके अलावा रिक्शा चालक और गरीब परिवारों को ठंड से बचाव का कोई साधन उपलब्ध नहीं होने के कारण शासन ने अलाव की योजना शुरू की थी, इसी को देखते हुए दिसंबर माह से लेकर फरवरी माह तक लगातार नगर पालिका द्वारा अलाव चलाए जाएंगे।
Previous Post Next Post
Wee News