शादी का झांसा देकर रज्जाक ने विधवा से किया रेप ,मझौली में एफआईआर दर्ज

शादी का झांसा देकर रज्जाक ने विधवा से किया रेप ,मझौली में एफआईआर दर्ज

सिहोरा

मझौली थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला के साथ क्षेत्र के ही व्यक्ति ने रेप कर दिया। करीब 15 साल तक वह विधवा महिला को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा। अब शादी करने से इंकार कर रहा है।पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर रेप का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मझौली पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी 47 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति की करीब 20 साल पहले मृत्यु हो गई है। इसके बाद क्षेत्र में ही रहने वाले सेख रज्जाक का उसके घर आना जाना लगा रहता था।करीब 15 साल पहले शेख रज्जाक ने जबरजस्ती उसके साथ रेप कर दिया और शादी करने का झांसा देकर बहला फुसला लिया।जिस कारण उसने किसी से कुछ नहीं बताया|तब से लेकर अब तक शेख रज्जाक द्वारा उसका शारीरिक शोषण किया जा रहा है।

महिला ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो शेख रज्जाक ने धमकी देते हुए शादी करने से इनकार कर दिया|जिसके बाद महिला ने कल मझौली थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। मझौली टीआई सज्जन सिंह ने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर आरोपी शेख रज्जाक के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है, जल्दी आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।
Previous Post Next Post