तहसील कार्यालय में देर रात तक चलता रहा नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा का काम

तहसील कार्यालय में देर रात तक चलता रहा नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा का काम

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव : जनपद पंचायत सदस्य के 16 पदों के लिए 61 उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र, सरपंच और पंच पद के उम्मीदवारों के नाम निर्देशन पत्रों की देर रात तक चलती रही संवीक्षा

सिहोरा

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नामांकन पत्र दाखिल होने के बाद मंगलवार को सिहोरा तहसील कार्यालय में संमीक्षा का काम शुरू हुआ। 12 क्लस्टर में पंच पद के उम्मीदवारों के नाम निर्देशन पत्रों की जांच सहायक रिटर्निंग ऑफिसरों ने की। वही जनपद सदस्य और सरपंच पद के उम्मीदवारों के नाम निर्देशन पत्र की जांच आपत्ति सहित संवीक्षा का काम रिटर्निंग ऑफिसर तहसीलदार सिहोरा राकेश चौरसिया ने किया। सरपंच पद के नाम निर्देशन पत्रों की संख्या अधिक होने के कारण समीक्षा का काम समाचार लिखे जाने तक चल रहा था। ऐसा अनुमान है कि रात 12 बजे तक संवीक्षा का काम पूरा हो जाएगा।

जंप सदस्य के 16 पदों के लिए 61 नाम निर्देशन पत्र 
 नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा का काम रिटर्निंग ऑफिसर तहसीलदार राकेश चौरसिया के साथ नायब तहसीलदार सहायक रिटर्निंग ऑफिसर रूबी खान, राजस्व निरीक्षक अंबिकेश्वर बड़गैया, सहायक ग्रेड 2 शेषराम धुर्वे ने की। जनपद पंचायत के 16 पदों के लिए 61 नाम निर्देशन पत्र उम्मीदवारों ने दाखिल किए थे। नाम निर्देशन पत्रों की जांच के दौरान सभी आवेदन सही पाए गए।

सरपंच और पंच पद के उम्मीदवारों की संवीक्षा 

ग्राम पंचायत के पंच और सरपंच पद के उम्मीदवारों द्वारा दाखिल किए गए नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा का काम सहायक रिटर्निंग ऑफिसर के अलावा अन्य विभागों के अमले द्वारा दोपहर बाद शुरू हुआ। नाम निर्देशन पत्रों की जांच के बाद देर रात तक संवीक्षा का काम तहसील कार्यालय में चलता रहा।

गुरुवार को नाम वापसी के बाद अभ्यर्थियों को आवंटित होंगे चुनाव चिन्ह

नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा के बाद गुरुवार को नाम वापसी का दिन रहेगा। अभ्यर्थियों द्वारा नाम निर्देशन पत्र वापसी के बाद उसी दिन पंच सरपंच और जनपद सदस्य के शेष बचे अभ्यर्थियों को चुनाव चिन्ह का आवंटन किया जाएगा।
Previous Post Next Post