'शहीदों की चिताओं लगेंगे हर बरस मेले, वतन पर मरने वालों का यही बाकी निशां होगा'

'शहीदों की चिताओं लगेंगे हर बरस मेले, वतन पर मरने वालों का यही बाकी निशां होगा'

सिहोरा के काल भैरव चौक में देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत सहित 13 शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित कर दी श्रद्धांजलि, नम आंखों से किया याद

सिहोरा

देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस (सीडीएस) जनरल विपिन रावत सहित 13 शूरवीरों की तमिलनाडु (कन्नूर) में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत पर सिहोरा के काल भैरव चौक में लोगों ने पुष्पांजलि और श्रद्धांजलि अर्पित कर नम आंखों से शहीदों को याद किया। श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों ने कहा कि देश के पहले सीडीएस विपिन रावत के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उनका इस तरह जाना देश के लिए सदमे से कम नहीं है। शूरवीरों की शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

सिहोरा के काल भैरव चौक स्थित काल भैरव मंदिर में आयोजित पुष्पांजलि और श्रद्धांजलि सभा में प्रमोद साहू, शिशिर पांडे, अरुण जैन, विनोद सेठी, अर्चना जैन, सारिका साहू, राजा मोर, विनोद खत्री, माधव मिश्रा, चीकू तिवारी, कमलेश जैन, आशीष सरदार, रोहित यादव, आनंद प्रकाश जैन, गुलशन सेठी, विनय जैन, अंशु परोहा, आशीष साहू, अरविंद सोनी, कढोरी लाल साहू, मनीष खरया, नितिन सोनी, आशीष सोनी, आयुष सेठी, हरीश साहू सहित सैकड़ों लोगों ने शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए नम आंखों से याद किया। 

2 मिनट का रखा मौन, भारत माता के लगाए जयकारे

श्रद्धांजलि और पुष्पांजलि कार्यक्रम के पश्चात दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि और पुष्पांजलि सभा के बाद उपस्थित लोगों ने भारत माता की जय, अमर शहीदों का बलिदान भुलाया नहीं जा सकता, भारत माता के वीर सपूतों की जय जय जय के गगनभेदी नारे लगाए।
Previous Post Next Post
Wee News