Ticker

6/recent/ticker-posts

रिश्तेदार ने रिश्ते किए तार-तार प्रेम जाल में फंसा कर युवती से तीन साल तक किया दुष्कर्म

 रिश्तेदार ने रिश्ते किए तार-तार प्रेम जाल में फंसा कर युवती से तीन साल तक किया दुष्कर्म

शादी की बात कहने पर मुकरा आरोपी, युवती की शिकायत पर गोसलपुर पुलिस ने दर्ज किया दुष्कर्म का मामला, आरोपी की सरगर्मी से तलाश

सिहोरा

गोसलपुर के बुढागर में एक 24 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्तेदार है और अक्सर युवती के घर आता-जाता था। इसी दौरान दोनों का प्रेम परवान चढ़ा और आरोपी युवक ने युवती को प्रेम का झांसा देकर तीन साल तक बलात्कार करता रहा। लेकिन जब युवती ने शादी करने का दबाव डाला तो आरोपी युवक साफ मुकर गया जिसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। सिहोरा पुलिस ने मामले में जीरो की कायमी कर, अग्रिम कार्रवाई हेतु गोसलपुर थाने में डायरी पेश कर असल कायमी की गई है।


रिश्तों को किया तार-तार

 पुलिस ने बताया कि थाने पहुंची पीड़िता ने बताया कि नौगाव निवासी सौरभ काछी (24) पीड़िता के बुढ़ाकर निवास पर अक्सर आता रहता था। दोनों आपस में रिश्तेदार है। जिसके कारण पारिवारिक मेलजोल शुरु से था। इसी का फायदा उठाकर आरोपी युवक ने पीड़िता को पहले तो अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उससे ज्यादती की।

होटल, घर में किया रेप

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक सौरभ काछी ने उसे घुमाने के बहाने एक होटल ले गया और वहां उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीड़िता को चुप कर दिया और 2018 से लगातार रेप करता रहा। इस दौरान आरोपी जब भी पीड़िता के घर आता था तो सूना घर पाकर ज्यादती करता था। 

कहीं और कर लो विवाह

पीड़िता ने बताया कि जब आरोपी युवक से शादी करने की बात की तो पहले तो वह घरवालों का डर दिखाकर मामले को टाल देता था और लगातार रेप करता था। लेकिन जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी साफ मुकर गया और कहने लगा कि कहीं और विवाह कर लो। जिसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस सरगर्मी से आरोपी को तलाश करने में जुटी है।