दुकानदारों को खुद अतिक्रमण हटाने एक दिन का दिया समय, रविवार से फिर शुरू होगी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

दुकानदारों को खुद अतिक्रमण हटाने एक दिन का दिया समय, रविवार से फिर शुरू होगी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई


एसडीएम और प्रशासक ने जारी किया नोटिस, या तो खुद हटा ले बढ़ा हुआ एंक्रोचमेंट वरना चलाई जाएगी जेसीबी


सिहोरा

खितौला मोड़ से लेकर मनसकरा तक और बस स्टैंड के दोनों तरफ बड़े हुए एंक्रोचमेंट और अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई शनिवार को नगर पालिका के अतिक्रमण दस्ते ने नहीं की। एसडीएम और प्रशासक नगर पालिका आशीष पांडे ने अतिक्रमण कर्ताओं को नोटिस जारी कर दिए साथ ही उनसे कहा है कि वे या तो खुद बढ़ा हुआ एंक्रोचमेंट हटा दें नहीं तो फिर जेसीबी चलाना पड़ेगा। ऐसी संभावना है कि रविवार को अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही फिर शुरू हो जाएगी।

मालूम रहे कि शुक्रवार को नगर पालिका के अतिक्रमण दस्ते ने बस स्टैंड के कुछ चाय और पान ठेले वालों के ठेले हटा दिए थे जिसके बाद हंगामे और तनाव की स्थिति बन गई थी लोगों ने आरोप लगाया था कि गरीबों की रोजी रोटी छीनी जा रही है और रसूखदारों के अतिक्रमण नहीं हटाए जा रहे हैं। हालांकि नगर पालिका के अतिक्रमण दस्ते ने करीब आधा किलोमीटर बस स्टैंड के क्षेत्र में जमे चाय पान की टपरी और कच्चे अतिक्रमण को हटा दिया था, अतिक्रमण दस्ते को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था।

लोग खुद बढ़ा हुआ एंक्रोचमेंट हटाकर पेश करें मिसाल

एसडीएम और नगर पालिका प्रशासन आशीष पांडे ने लोगों से अपील की है कि वह अपना बड़ा हुआ एंक्रोचमेंट (अतिक्रमण) हटाकर लोगों के सामने मिसाल पेश करें क्योंकि अगर जहर अतिक्रमण की चपेट में रहेगा तो उसकी सुंदरता खराब होगी। अतिक्रमण के कारण बस स्टैंड में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है अगर यहां से अतिक्रमण स्वयं हट जाएंगे तो काफी हद तक यातायात की समस्या खत्म हो जाएगी।
Previous Post Next Post