मार्किंग होने के बाद ही हटेंगे सिहोरा नगर के अतिक्रमण !

मार्किंग होने के बाद ही हटेंगे सिहोरा नगर के अतिक्रमण !

राजस्व, नगर पालिका कि जनप्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक में लिया गया निर्णय

सोमवार बुधवार और शुक्रवार को जाएगी मार्किंग, मंगल वार गुरुवार और शनिवार को हटेंगे अतिक्रमण

सिहोरा

सिहोरा नगर पालिका क्षेत्र में अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई के विरोध के बीच गुरुवार को राजस्व नगर पालिका एवं जनप्रतिनिधियों के साथ आम जनों की हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि अब अतिक्रमण हटाने के पहले नगर पालिका की सीमा की मार्किंग की जाएगी। इसके बाद अतिक्रमणकारियों को समय देने के बाद यदि वह अपना अतिक्रमण स्वयं नहीं तोड़ते तो अमला स्वयं कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण को तोड़ देगा।

बीआरसीसी भवन सिहोरा में गुरुवार को एसडीएम एवं प्रशासक आशीष पांडे, मुख्य नगरपालिका अधिकारी जय श्री चौहान, उपयंत्री आरपी  शुक्ला, जनप्रतिनिधि अरुण जैन, शिशिर पांडे, विनय जैन, अंशु परोहा, सुंदर पंजाबी बबलू जैन, सुनील तिवारी, राजेश पटेल, गुड्डू विश्वकर्मा, प्रमोद चौधरी, गोपाल चक्रवर्ती की उपस्थिति में आयोजित हुई बैठक में जनप्रतिनिधियों ने प्रशासनिक अधिकारियों से यह बात कही कि अतिक्रमण हटाने के पहले  नगर में रुके हुए विकास कार्यो को भी पूरा कराया जाए। क्योंकि लगातार सड़कों की खुदाई, नए बस स्टैंड में बन रहे सामुदायिक भवन का अधूरा काम, खितौला लेफ्ट टर्न की पुलिया बनने के बावजूद उसका उपयोग सही तरीके से न होना से जनता में आक्रोश है। 


3 दिन होगी मार्किंग, 3 दिन चलेगा अतिक्रमण हटाने का

बैठक में तय हुआ कि बस स्टैंड के अलावा खितौला मोड़ से लेकर मनसकरा तक दोनों तरफ नगर पालिका अपनी सीमा की मार्किंग करेगा। सोमवार बुधवार और शुक्रवार को मार्किंग की जाएगी, वहीं मंगलवार गुरुवार और शनिवार को अतिक्रमण दुकानदार द्वारा नहीं हटाए जाने पर अतिक्रमण दस्ता उसे हटा देगा। मार्किंग के लिए राजस्व, नगर पालिका और पुलिस का एक दल भी गठित कर दिया गया है। नए बस स्टैंड से बसों के संचालन को लेकर बैठक में यह बात सामने आई कि मंगलवार को इसको लेकर एक बैठक होगी इसके बाद ही आगे की रणनीति तय की जाएगी।
Previous Post Next Post