श्मशान घाट में कौन खा जाता है मुर्दों के बचे अंग ? किसने लगा रखा है कफन का बिस्तर

श्मशान घाट में कौन खा जाता है मुर्दों के बचे अंग ? किसने लगा रखा है कफन का बिस्तर

खितौला हिरण नदी के समीप बने श्मशान घाट की घटना : अजीबोगरीब मामले के सामने आने के बाद दहशत में क्षेत्र के लोग

कोटवार ने खितौला पुलिस से को दी लिखित शिकायत, दहशत में क्षेत्र के लोग

सिहोरा

सिहोरा नगर के उपर नगरी क्षेत्र खितौला में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। खितौला के हिरण नदी के समीप बने श्मशान घाट में रात के समय कोई सोता है, जो कि शमशान में जलने वाले मुर्दों के बचे हुए अवशेष खा जाता है। जहां मुर्दे जलाए जाते हैं वहां बिस्तर लगा कर वह बकायदा सोता भी है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वही कोटवार ने इस मामले की लिखित शिकायत खितौला थाना पुलिस को दी है। 

यह है पूरा मामला

खितौला निवासी कोटवार मनोज कुमार के मुताबिक खितौला हिरण नदी के पास बने श्मशान घाट में रात के समय कोई सोता है। जो कि शमशान में जलने वाले मुर्दों के बचे हुए अवशेष खा जाता है, जहां पर मुर्दे जलाए जाते हैं, वहां पर संबंधित व्यक्ति बिस्तर लगा कर बकायदा सोता है। कोटवार के मुताबिक श्मशान घाट में मुर्दों के अवशेष देखे जा सकते हैं। इस बात की जानकारी लगते ही कोटवार ने खितौला थाना पुलिस को एक लिखित शिकायत दी है। 

मुर्दे की जलने की खबर मिलते ही पहुंच जाता है श्मशान घाट

प्रत्यक्षदर्शी गोविंद कोल के मुताबिक मुक्तिधाम में मुर्दे जलने की खबर पाकर संबंधित व्यक्ति श्मशान घाट पहुंच जाता है। अक्सर रात के समय जब मुर्दे जलने के बाद उसके बच्चे हुए अंग और हड्डी खाता है और बाद में वही कफन का बिस्तर बना कर सो जाता है। अक्सर श्मशान घाट में जब भी कोई मुर्दा जलाया जाता है, तब संबंधित व्यक्ति वहां दिखाई देता है लोगों के डांटने पर वह भाग भी जाता है।

मामले की जांच में यह बात आई सामने

कोटवार मनोज कुमार की लिखित शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की जिसमें यह बात पता चली कि खितौला के लखराम मोहल्ले का एक पागल युवक है जो इस तरह की हरकत कर रहा है। 


इनका कहना

प्रारंभिक जांच में लखाराम मोहल्ले के एक युवक का नाम सामने आया है जो काफी लंबे समय से पागल है। साथ ही उसके परिजनों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

जे. मसराम, टीआई खितौला
Previous Post Next Post
Wee News