ड्यूटी से लौट रहे बीट गार्ड को डंपर ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

ड्यूटी से लौट रहे बीट गार्ड को डंपर ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

सिहोरा थाना अंतर्गत लमकना-मुरैठ रोड पर सुहजनी गांव के पास हादसा

सिहोरा

 वन परिक्षेत्र सिहोरा की मझौली सर्किल की अभाना बीट में पदस्थ बीट गार्ड को पीछे से आ रहे एक डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी हादसे में बीट गार्ड के दोनों पैर बुरी तरह कुचल गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा सिहोरा थाना अंतर्गत
लमकना-मुरैठ रोड पर सुहजनी गांव के पास रविवार शाम का बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी भिजवाते टक्कर मारने वाले डंपर की तलाश शुरू कर दी है।

 पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक लमकना ग्राम निवासी राजेंद्र तिवारी (55) मझौली सर्किल की अभाना बीट में पदस्थ थे। उनका स्वास्थ्य खराब होने पर वह अपने बेटे दयाशंकर तिवारी को लेकर अभाना गए थे। पिता को छोड़ने के बाद दयाशंकर घर लौट आया। राजेंद्र तिवारी राजेंद्र तिवारी शाम को स्कूटी से करीब 4:30 बजे के लगभग अपने घर लमकना लौट रहे थे।


सुहजनी गांव के पास डंपर ने पीछे से मारी, मौके पर हो गई मौत

बीट गार्ड राजेंद्र तिवारी जैसे ही लमकना मुरैठ रोड से सुहजनी गांव के पास पहुंचे उसी समय पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। स्कूटी उचट कर दूसरी तरफ गिर गई लेकिन बीट गार्ड राजेंद्र तिवारी के दोनों पैर डंपर में कुचल गए। जब तक गांव के लोग मौके पर पहुंचे डंपर का चालक वाहन लेकर फरार हो गया। गंभीर चोट आने पर बीट गार्ड राजेंद्र तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई।

हंड्रेड डायल पहुंची मौके पर, सोमवार को होगा पोस्टमार्टम

हादसे की सूचना ग्रामीणों ने सिहोरा हंड्रेड डायल को फोन पर दी। मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल बीट गार्ड के शव को पोस्टमार्टम के लिए पूरा भिजवाया। जहां सोमवार को बीट गार्ड के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। ग्रामीणों के बताए अनुसार पुलिस टक्कर मारने वाले डंपर की तलाश में जुट गई है।
Previous Post Next Post
Wee News