पबजी गेम की ऐसी लत की खुद के अपहरण की रची डाली साजिश

WEE NEWS बिलासपुर। युवक को पबजी गेम खेलने की ऐसी लत लग गयी कि उसने गेम खेलने के लिये पैसो हेतु खुद के अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। पर पुलिस ने उसे लोकेशन के आधार पर बरामद कर लिया। मामले में मिली जानकारी के अनुसार अम्बिकापुर के शंकर घाट सोनपुर कला निवासी 19 वर्षिय युवक वंश उर्फ वासु विश्वकर्मा 3 दिन पहले  से  अपने घर से निकला था पर उसके बाद वह अपने घर नही पहुँचा। घबराए घर वालो ने इसकी शिकायत अम्बिकापुर के कोतवाली थाने में की। इसके बाद घर वालो को 4 लाख रुपये फिरौती मांगने का फोन आया। युवक की हाथ पांव बंधे नग्न हालत में वीडियो भी घर वालो को मिली थी।
जिसमे उसने किडनैपरों द्वारा किडनैप कर लेने और छूटने के लिये 4 लाख रुपये फिरौती देने की बात कही। घबराए परिजनो ने इसकी शिकायत पुलिस से की। अम्बिकापुर की कोतवाली पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर बिलासपुर पहुँची। बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक  होटल से युवक को बरामद किया गया। लड़के के बरामदगी के बाद एक चौंकाने वाली कहानी सामने आई।

पबजी गेम की लत के कारण रची अपहरण की झूठी कहानी-
युवक को पबजी गेम खेलने की लत हैं जिसके कारण युवक ने अपनी बजाज की बाइक भी बेच दी थी। युवक पबजी गेम में एक करोड़ जितने की लालच में घर से 15 हजार रुपये ले कर भागा था और खुद के हाथ पांव बंधे नग्न वीडियो बना कर घर वालो को भेज कर 4 लाख रुपये की फिरौती भेजी थी। पर काल लोकेशन के आधार पर सत्यम चौक के टोपाज होटल से बरामद कर लिया।
Previous Post Next Post
Wee News