नोकझोंक के बीच फिर शुरू हुई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, चला नपा का बुलडोजर

नोकझोंक के बीच फिर शुरू हुई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, चला नपा का बुलडोजर

नगर पालिका की नाली के ऊपर बने पक्के अतिक्रमण को हटाया गया


बड़े हुए टीन शेड और पक्के निर्माण को भी किया ध्वस्त


सिहोरा

सिहोरा बस स्टैंड में आगे तक बढ़े हुए अतिक्रमण को ध्वस्त करने का काम नगर पालिका के अतिक्रमण अमले ने बुधवार को फिर शुरू किया। अतिक्रमण को हटाने के दौरान अमले की स्थानीय लोगों के साथ जमकर नोकझोंक भी हुई इसके बावजूद अमले ने नगर पालिका की नाली पर बने हुए अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त कर डाला इसके साथ ही कई ऐसे पक्के निर्माण भी थे जिनको जेसीबी से हटा दिया गया। 

 मुख्य नगरपालिका अधिकारी जय श्री चौहान ने बताया कि बस स्टैंड सिहोरा के दूसरी तरफ नाली के ऊपर जिन दुकानदारों ने और आम लोगों चेतावनी के बावजूद पक्के निर्माण नहीं तोड़े उन्हें नगरपालिका के अमले ने जेसीबी से ध्वस्त करने की कार्रवाई की। सीएमओ ने बताया कि बड़े हुए अतिक्रमण को हटाने के लिए पहले ही ऐसे लोगों को चेतावनी दे दी गई लेकिन उन्होंने अपने बढ़े हुए टीन शेड नहीं हटाए। जिसके बाद नपा के अतिक्रमण दल स्थाई अतिक्रमण को तोड़ डाला।

एक दर्जन से अधिक पक्के निर्माण और टीन शेड को हटाया

जानकारी के मुताबिक नगर पालिका के अतिक्रमण दस्ते ने जेसीबी से करीब एक  दर्जन से अधिक पक्के निर्माण को ध्वस्त कर दिया। इसके अलावा कई दुकानदारों ने जो टीन शेड आगे तक बढ़ाए थे उन्हें भी अलग करने की कार्रवाई पूरे दिन चलती रही। कई दुकानदारों और आम लोगों ने इसका विरोध किया लेकिन इसके बावजूद अमले ने कार्रवाई को जारी रखा।।
Previous Post Next Post