Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रभु यीशु मसीह ने दुनिया को दिया प्रेम का संदेश

प्रभु यीशु मसीह ने दुनिया को दिया प्रेम का संदेश 

मारथोमा और न्यू लाइफ चर्च में क्रिसमस पर विशेष प्रार्थना 
 सिहोरा/खितौला 

‘रात 12 बजते ही गिरजाघरों की घंटियां घनघना उठीं। प्रभु के दिव्य प्रकाश से सारा जहां रोशन हो गया। सभी प्रभु भक्ति में लीन हो गए। प्रभु यीशू ने धरा को धन्य किया, मेरे प्रभु का जन्म हुआ हैै। आओ खुशियां मनाएं, पूरे विश्व में प्रेम और शांति का गीत गाएं। यीशू मसीह के जन्म के गीत ‘गाओ-गाओ और ललकारो सारी दुनिया गाओ, राजा यीशू पैदा हुआ हल्ले लुइया गाओ’ के साथ क्रिसमस की शुरुआत हो गई।

    क्रिसमस का मुख्य आयोजन मारथोमा चर्च में सुबह 8.30 बजे हुआ। रेव्ह. शिबू जॉर्ज ने प्रभु भोज की आराधना की। प्रभु यीशू के जन्म से लेकर उनके जीवन, क्रूसीकरण, मृत्यु के बाद पुर्नरूथान (जी उठने) और दोबारा आने की प्रतीक्षा की याद की गई। क्रिसमस के कार्यक्रम में रेव्ह. मैथ्यू के. चांडी, रेव्ह. थॉमस वर्गीज, अनि  जॉर्ज, जोजी थॉमस, टीसी थॉमस, सिस्टर सारम्मा मैथ्यू, शीबा अनि के साथ आश्रम के विश्वासी बड़ी संख्या में शामिल थे। मार्थोमा चर्च में आयोजित क्रिसमस के कार्यक्रम में बहोरीबंद, पान उमरिया, दर्शनी आश्रम,बसहरा, गोरेगांव, मझौली, अभाना, तलाड़, सिहोरा के विश्वासी बड़ी संख्या में शामिल थे।

 न्यू लाइफ चर्च खितौला 

 सिहोरा के मसीह समाज द्वारा न्यू लाइफ चर्च में क्रिसमस की विशेष आराधना का आयोजन किया गया। जिसमें चर्च के स्क्वायर द्वारा आराधना की गई। चर्च के पास्टर गुडविन मसीह ने अपने संदेश में कहा कि प्रभु यीशु मसीह का जन्म मानव जाति के उद्धार के लिए हुआ था। 
चर्च के जवानों द्वारा गीत-डांस नाटक की प्रस्तुति दी गई। आराधना कार्यक्रम में प्रमोद मसीह, सैमुअल जॉर्ज, अमीन मसीह, शिबू जैकब, मैथ्यू चाको, एनोस मसीह, एमोस मसीह, साइमन, साहिल अमन डेनियल सेम वर्गीज सहित विश्वासी जन बड़ी संख्या  में उपस्थित थे।