बाइक में भिड़ंत, पति की मौत, पत्नी व बेटा घायल

बाइक में भिड़ंत, पति की मौत, पत्नी व बेटा घायल
  

सिहोरा मझौली रोड पर ओवरब्रिज के पास  देर शाम हुआ हादसा

सिहोरा

सिहोरा के मझौली ब्रिज के पास तेज रफ्तार बाइक के चालक ने बुधवार देर शाम एक अन्य बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के साथ ही दूसरी बाइक पर सवार दम्पती और उनका बेटा सडक़ पर गिर गए। हादसे में पति की मौत हो गई। पत्नी और बेटा घायल हो गए। पुलिस ने गुरुवार को शव का पीएम कराया।

पुलिस ने बताया कि पौड़ा गांव सिहोरा निवासी प्रकाश चौधरी उर्फ मंगल (40) पत्नी देववती और बेटे कृष्णा (5) के साथ बाइक एमपी 20 एमएन 5022 से मझगवां स्थित ससुराल जा रहा था। मझौली ब्रिज के पास सामने से आ रही बााइक एमपी 20 एनसी 6743 के चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर के साथ ही प्रकाश गम्भीर रूप से घायल हो गया। देववती और कृष्णा को भी चोटें आई। तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां प्रकाश ने दम तोड़ दिया।  

संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ की मौत, सोनी मार्केट के सामने पुरानी बिल्डिंग के  पास मिला शव

मझौली थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने किया मर्ग कायम, मौत का कारण अज्ञात

मझौली

मझौली थाना अंतर्गत शासकीय अस्पताल से थोड़ी दूरी पर सिहोरा रोड सोनी मार्केट के सामने पुरानी बिल्डिंग के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस में पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के शरीर पर कोई जाहिर चोट के निशान नहीं मिले हैं जिससे अधेड़ की मौत किन कारणों से हुई इसका पता नहीं चल सका है फिलहाल अधेड़ की मौत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हो सकेगा।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक शासकीय अस्पताल के थोड़ा सा आगे सिहोरा रोड सोनी मार्केट के पास पुरानी बिल्डिंग के किनारे एक अधेड़ का शव गुरुवार चार बजे के लगभग पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास जानकारी ली जिसमें यह बात सामने आई कि मृतक का नाम मोहन बाल्मिक (40) निवासी पनागर पड़ाव मोहल्ला है। मोहन काफी समय से अपनी ससुराल मझौली इंदिरा कॉलोनी वार्ड नंबर 11 कन्या शाला के पीछे रहता था। जांच में यह भी पता चला है कि मृतक 12:00 बजे के आसपास उक्त स्थल पर घूम रहा था अधेड़ की मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं हो सका फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Previous Post Next Post