जयराम नगर, स्थित सेंट जोसेफ मिशन स्कूल में यातायात, बिलासपुर की टीम के द्वारा "यातायात जन जागरूकता" का कार्यक्रम आयोजित

WEE NEWS बिलासपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारुल माथुर के दिशा निर्देश में जिले के शिक्षण संस्थाओं में यातायात जन जागरूकता का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।
इस संबंध में यातायात के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री रोहित बघेल एवं उप पुलिस अधीक्षक श्री संजय साहू ने बताया कि आज जयराम नगर स्थित सेंट जोसेफ मिशन स्कूल में यातायात जन जागरूकता का कार्यक्रम भव्य रुप से आयोजित किया गया। कार्यक्रम का प्रारंभ छत्तीसगढ़ के राजकीय गीत "अरपा पैरी के धार" से प्रारंभ किया गया ,तत्पश्चात सब इंस्पेक्टर उमा शंकर पांडे के द्वारा छात्र छात्राओं को सड़क दुर्घटना के कारण एवं निवारण व नवीन मोटर व्हीकल एक्ट की जानकारी के साथ-साथ "गुडसेमी रिटर्न" की विस्तृत जानकारी दी गई, साथ ही शैलेंद्र सिंह एवं रोशन खेल तथा भुनेश्वर मरावी के द्वारा सड़क में प्रवेश करने के नियम बताए गए।
कार्यक्रम के अंत में उप पुलिस अधीक्षक श्री संजय साहू के द्वारा स्कूली छात्र छात्राओं को सुरक्षित यातायात के नियमों की जानकारी दी गई एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की गई।

 कार्यक्रम में उपस्थित निरीक्षक श्री कलीम खान के द्वारा छात्र छात्राओं को साइबर सेल की जानकारी दी गई,इस संबंध में बरती जाने वाली सावधानियां एवं संभावित धोखाधड़ी के संबंध में बारीकी से बताया गया कार्यक्रम के अंत में यातायात नियमों के प्रति निष्ठावान रहने हेतु, सब इंस्पेक्टर श्री उमा शंकर पांडे के द्वारा शपथ भी दिलाई गई कार्यक्रम में लगभग 600 छात्र छात्राओं सहित स्कूल के स्टाफ गण ने भाग लिया।
Previous Post Next Post