आशिकी के चक्कर ने युवकों को बना दिया चोर

आशिकी के चक्कर ने युवकों को बना दिया चोर
 खितौला पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
सिहोरा और खितौला थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्रॉली और पिकअप की चोरी का खुलासा


सिहोरा

आशिकी के चक्कर ने युवकों को चोर बना दिया। सुनने में यह बात जरूर अटपटी सी लगे लेकिन है पूरी तरह सही। पूरा मामला खितौला थाना क्षेत्र का है जहां पैसों की जरूरत ने एक युवक को चोर बना दिया उसने अपने साथी के साथ मिलकर सिहोरा और खितौला थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्रॉली सहित पिकअप की चोरी कर डाली, लेकिन एक छोटी सी गलती ने उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह पूरा मामला

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक दो दिसम्बर की रात्रि रात 1:30 बजे के लगभग ऋषभ दुबे और अभिषेक ठाकुर अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एनके 2447 ग्राम मंगवा निवासी अरविंद पटेल के खलिहान में खड़ी ट्रैक्टर और ट्राली जिसमें धान लगी थी चोरी करके ले गए। बघराजी रोड होते हुए दोनों जमुनिया पहुंचे, वहां पर ट्रैक्टर खड़ा कर धान बेचने की फिराक में घूम रहे थे। लेकिन वहां के लोगों ने उनकी धान नहीं ली। अपने पकड़े जाने की शंका होने पर दोनों ट्रैक्टर सहित ट्राली छोड़कर अपने घर आ गए। लोगों के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस ने दोनों की खोजबीन की और जय भवानी कॉलोनी से दबोच लिया। 

पूछताछ में दो और चोरियां करना स्वीकार किया दोनों ने

पूछताछ के दौरान ऋषभ और अभिषेक ने 24 और 25 नवंबर की दरमियानी रात आश्रम पिपरिया से ट्रैक्टर सहित कल्टीवेटर चोरी किए जाने की बात स्वीकार की। दोनों ने ग्राम अमगवां में कल्टीवेटर छोड़कर विजय पटेल के खलिहान में खड़ी खाली ट्राली को चुराकर ट्रैक्टर सहित सिहोरा के बीपी पेट्रोल पंप के पास खड़ा कर दिया। ट्रैक्टर और ट्राली को बेचने के लिए ग्राहक तलाश कर रहे थे लेकिन बाद में दोनों को वहीं छोड़कर घर आ गए। इसी तरह सिहोरा थाना क्षेत्र में मृगनैनी भवन के पास खड़ी एक पिकअप गाड़ी को चोरी करना भी दोनों ने बताया। पिकअप को चोरी करने के बाद वह उसे कटनी ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में डीजल खत्म होने पर पिपलोद गांव के पास पिक अप को छोड़कर भाग आए।

दोनों युवकों के खिलाफ दर्ज किया चोरी का मामला, भेजा जेल

पुलिस ने आरोपित अभिषेक ठाकुर (19) निवासी ग्राम बगधरी थाना सिहोरा, ऋषभ दुबे (24) निवासी वार्ड नंबर 13 जय भवानी कॉलोनी खितौला के खिलाफ धारा 379 का मामला दर्ज कर चोरी की वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल मोटरसाइकिल को जब तक कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायालय ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।
Previous Post Next Post