भारी वाहन की टक्कर से हवा में उछली बाइक, चाचा भतीजे की मौके पर मौत

भारी वाहन की टक्कर से हवा में उछली बाइक, चाचा भतीजे की मौके पर मौत

मझगवां थाना अंतर्गत मझगवां-सिलौंडी रोड पर कुम्हि गांव के पास दर्दनाक हादसा


सिहोरा

 मझगवां थाना अंतर्गत मझगवां-सिलौंडी रोड पर कुम्हि गांव के पास सामने से आ रहे एक भारी वाहन ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल हवा में उछल गई और मोटरसाइकिल सवार सिर के बल सड़क पर जा गिरे। दर्दनाक हादसे में रिश्ते के चाचा और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शनिवार दोपहर करीब 1:00 से 1:30 के बीच की बताई जा रही है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। 


एएसआई जय राम सैयाम से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम नन्हवारा कैमूर निवासी रवि शंकर बागरी (55) अपने रिश्ते के भतीजे विवेक सिंह (29) के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 21 एमके 6234 से कैमोर से सहजपुरी गांव जा रहे थे। दोपहर 1:30 बजे के लगभग वह जैसे ही मझगवां-सिलोंडी रोड पर कुम्हि गांव के पास पहुंचे ही थे उसी समय सामने से आ रहे किसी भारी वाहन ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी।

चाचा ने मौके पर तोड़ा दम, भतीजे की जबलपुर ले जाते समय मौत
भारी वाहन की टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल हवा में उछल गई दोनों मोटरसाइकिल सवार सिर के बल सड़क पर जा गिरे। दर्दनाक हादसे में चाचा रवि शंकर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वही भतीजे विवेक को गंभीर हालत में इलाज के लिए जबलपुर ले जाया जा रहा था लेकिन सिहोरा के पास ही उसकी मौत हो गई।


रिश्ता तय करने जा रहे थे सहजपुरी गांव चाचा भतीजे

जानकारी के मुताबिक चाचा रवि शंकर और भतीजा विवेक अपने परिवार की एक बेटी का रिश्ता तय करने के लिए कैमोर से मोटरसाइकिल से सहजपुरी गांव जा रहे थे लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि उनके साथ इतना बड़ा हादसा हो जाएगा। घटना के बाद मृतकों के परिजन से सिहोरा सिविल हॉस्पिटल पहुंचे। जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को मृतकों के शव सुपुर्द कर दिए गए।

इनका कहना
सिहोरा सिलौंडी रोड पर अज्ञात भारी वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। मर्ग कायम कर टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

अन्नी लाल सरेआम, थाना प्रभारी मझगवां
Previous Post Next Post