मॉर्निंग वॉक पर निकले युवकों को पीछे से तेज रफ्तार आईसर ने कुचला

एनएच-30 पर दर्दनाक हादसा

मॉर्निंग वॉक पर निकले युवकों को पीछे से तेज रफ्तार आईसर ने कुचला एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर यही

सिहोरा थाना अंतर्गत धनगवां गांव कन्हैया ढाबे के पास सुबह की घटना


सिहोरा

सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 धनगवां गांव कन्हैया ढाबे के पास बुधवार सुबह एक बहुत ही दर्दनाक हादसा सामने आया। मॉर्निंग वॉक पर निकले दो युवकों को कटनी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार आईसर वाहन ने पीछे से कुचल दिया। दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे घायल युवक को इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही। हादसे के बाद आईसर वाहन का चालक मौके से फरार हो गया पुलिस ने वाहन को जप्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम धनगवां निवासी अरुण पटेल और अंकित पटेल सुबह करीब 5:30 बजे के लगभग मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले। दोनों नेशनल हाईवे 30 कन्हैया ढाबे के पास सड़क किनारे टहल रहे थे। उसी समय कटनी तरफ से आ रहे आईसर वाहन क्रमांक यूपी 50 बीटी 8772 के चालक ने दोनों युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। 


एक ने मौके पर तोड़ दिया दम, दूसरे का चल रहा है इलाज

टक्कर लगने के बाद अंकित और अरुण उछलकर दूर जा गिरे। अंकित के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आई करीब एक से डेढ़ घंटे तक दोनों घायल हालत में मौके पर ही पड़े रहे। ग्रामीणों की नजर जब दोनों घायलों पर पड़ी तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और दोनों घायलों को इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने अंकित को मृत घोषित कर दिया वही अरुण के सिर में चोटें आने पर उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सही समय पर यदि अंकित को इलाज मिल गया होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी, लेकिन सुबह का समय होने के कारण लोगों की नजर घायलों पर देर से पड़ी।

आईसर वाहन का चालक मौके से हुआ फरार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

घटना के बाद आईसर वाहन का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जप्त कर चालक के खिलाफ धारा 304 ए का मामला दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। जानकारी में यह भी बात सामने आई है कि आईसर वाहन में आलू लोड था। चालक उसे कटनी से जबलपुर ले जा रहा था।
Previous Post Next Post