एसपी पहुँची सकरी,किया पैदल निरीक्षण... पैदल गश्त कर एसपी ने क्षेत्र को जाना एवं ट्रैफिक व्यवस्था,चौक चौराहों में सी सी टीवी लगवाने थाना प्रभारी को किया निर्देशित

WEE NEWS सकरी। बिलासपुर एसपी पारुल माथुर सोमवार को साय: 6:30 बजे सकरी निरीक्षण के लिये पहुँची जहाँ बटालियन चौक से पैदल गश्त करते हुवे थाना पहुँची इस दौरान उन्होंने थाने का भी निरीक्षण किया और थाना क्षेत्र के बारे में जानकारी ली।

इस दौरान मार्केट में पैदल निरीक्षण करते हुवे चौक-चौराहों का नाम जाना और ट्रैफिक व्यवस्था भी देखी इस दौरान मुख्य मार्ग में सी.सी. टी.वी. के संबंध में जानकारी लेते हुवे थानेदार को निर्देशित किया कि मुख्यमार्ग में पड़ने वाले व्यापारिक संस्थानो को सड़क की ओर कैमरा लगाने अधिक से अधिक प्रेरित करें वही उन्होंने थाना स्टाफ से भी कुशल क्षेम पूछते हुवे पुलिस क्वार्टर की जानकारी ली जिस पर बताया गया कि वर्तमान में यहाँ पुलिस क्वार्टर नही बना है जिसे संज्ञान में लेने की बात एसपी पारुल माथुर ने कही उन्होंने थाना परीसर का निरीक्षण करते हुवे पेंडेंसी सहित क्षेत्र में अपराध की प्रवित्ति, डायरी निकाल सहित अन्य मामलों की जानकारी लेकर निर्देशित किया।इस दौरान  एडिशनल एसपी ट्रैफिक रोहित बघेल ,सकरी थाना प्रभारी प्रसाद सिन्हा सहित थाना स्टाफ मौजूद रहा।

एमएलसी सुविधा की उठाई माँग:- पैदल गश्त के दौरान उन्होंने स्थानीय नागरिकों से भी चर्चा की इस दौरान सकरी में अस्पताल होने के बावजूद एमएलसी कि सुविधा नही होने की बात स्थानीय नागरिकों ने एसपी को बताई एवं यहाँ एमएलसी सुविधा उपलब्ध कराने की मांग रखी जिसे उन्होंने संज्ञान लेने की बात कही।
Previous Post Next Post