जमीनी विवाद पर किसान की हत्या, पत्नी गंभीरगोसलपुर के ग्राम रामनगर में सनसनीखेज वारदात, दो आरोपियों के नाम आए सामने

जमीनी विवाद पर किसान की हत्या, पत्नी गंभीर
गोसलपुर के ग्राम रामनगर में सनसनीखेज वारदात, दो आरोपियों के नाम आए सामने


सिहोरा

 गोसलपुर के ग्राम रामनगर में जमीनी विवाद के चलते शुक्रवार शाम एक किसान की हत्या कर दी गई। वारदात में किसान की पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गई। पत्नी को गंभीर अवस्था में मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मामले में गोसलपुर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि रामनगर निवासी लाला कोल (45) का गांव में ही खेत है। शुक्रवार शाम लाला और उसकी पत्नी वर्षा कोल (40) खेत में बाड़ी लगा रहे थे। उनकी खेत के बाजू में दीपू कोल का खेत है। इस दौरान दीपू और उसका साथी वहां पहुंचे। दोनों ने लाला और वर्षा पर धारदार हथियार से वार कर दिए। घटना में लाल और वर्षा बुरी तरह जख्मी हो गए। अधिक खून बह जाने के कारण लाला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल वर्षा को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लाला और दीपू के खेत आसपास है। लाला बाड़ी लगा रहा था। यह बात दीपू को रास नहीं आ रही थी। इसी के चलते दीपू ने विवाद किया और लाला व उसकी पत्नी पर हमला कर दिया। सूचना मिलते ही गोसलपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले में हत्या और हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इनका कहना

जमीनी विवाद को लेकर किसान की हत्या कर दी गई है वहीं उसकी पत्नी की हालत गंभीर है जिसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया है आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

श्रुतकीर्ति सोमवंशी, एसडीओपी सिहोरा
Previous Post Next Post