गाली देने से मना किया तो घोंप दिया पेट में चाकू

गाली देने से मना किया तो घोंप दिया पेट में चाकू

सिहोरा थाना क्षेत्र के नया बस स्टैंड में शनिवार रात की घटना, घायल युवक को ले जाया गया से हुआ अस्पताल हालत गंभीर होने पर मेडिकल रेफर

आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

सिहोरा

सिहोरा थाना अंतर्गत नया बस स्टैंड में शनिवार शाम गाली देने से मना करने पर तीन युवकों ने मिलकर एक युवक के पेट में चाकू घोंप दिया। चाकूबाजी की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घायल युवक को परिजन तुरंत सिहोरा सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर युवक की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 3 नया बस स्टैंड निवासी साहिल जयसवाल (18) शनिवार करीब 7:30 बजे के लगभग नई बस स्टैंड में खड़ा था तभी चिंगा, जाकिर और राज अली वहां पहुंचे और साहिल से गाली गलौज करने लगे साहिल ने जब इसका विरोध किया तो राज अली ने चाकू निकालकर साहिल के पेट में घोंप दी। पेट में चाकू लगते ही साहिल के पेड़ से खून की धार फूट पड़ी मौका पाकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना लगने पर परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और साहिल को अस्पताल ले गए। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद साहिल को डॉक्टरों ने जबलपुर रेफर कर दिया। 

आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

चाकूबाजी की इस घटना के बाद साहिल के परिजन से होरा थाने पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई शिकायत पर सिहोरा पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 294 323 324 506 और 452 का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
Previous Post Next Post
Wee News