कहीं और की गई थी युवक की हत्या, दो संदेही हिरासत में

कहीं और की गई थी युवक की हत्या, दो संदेही हिरासत में
मझौली में युवक की हत्या कर लाश को झाडिय़ों में फेंकने का मामला

सिहोरा

 चंडी मेला देखने गए युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो संदेहियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपियों ने युवक की हत्या की वारदात को कहीं और अंजाम दिया और फिर लाश को छिपाने के मकसद से झाडिय़ों में फेंका।

यह है मामला

ग्राम बुढ़हैली निवासी अनिल बर्मन (19) सोमवार को ग्राम सिलहटी में आयोजित चंडी मेला में शामिल होने गया था। इस दौरान अज्ञात आरोपियों ने उसके ही जूते की लैस से गला घोंटकर अनिल की हत्या कर दी। आरोपियों ने लाश को  ग्राम ढिऱहा उमरिया स्थित बैजनाथ विश्वकर्मा के खेत की झाडिय़ों में छिपा दिया था। बुधवार को पुलिस को शव मिला। गुरुवार को शव का पीएम कराया गया। पीएम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है।
कटंगी के रहने वाले हैं दोनों संदेही

पुलिस के अनुसार चंडी मेला ग्राम सिलहटी में लगा था और लाश ग्राम ढिरहा उमरिया में मिली। दोनों ही जगहों में तीन से चार किलोमीटर की दूरी है। जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आरोपियों ने लाश छिपाने के मकसद से वहां फेंकी। पुलिस ने जिन दो संदेहियों को हिरासत में लिया है, वे कटंगी के रहने वाले है। ऐसा माना जा रहा है कि किसी बात के विवाद पर अनिल का झगड़ा हुआ और फिर आरोपियों ने उसकी हत्या की।
Previous Post Next Post