Breaking new स्कॉर्पियो का टायर फटने से खितौला के किराना व्यवसाई की मौत, बाल-बाल बचा बेटा

Breaking new स्कॉर्पियो का टायर फटने से खितौला के किराना व्यवसाई की मौत, बाल-बाल बचा बेटा

मझगवां थाना अंतर्गत मझगवां-सिलौंडी रोड़ पर सैलवारा मोड़ पर दोपहर की घटना

सिर, नाक में आई गम्भीर चोटें


सिहोरा

मझगवां-सिलौंडी रोड़ में मझगवां थाना अंतर्गत सैलवारा मोड़ पर रविवार दोपहर स्कॉर्पियो का पिछला टायर फट गया। टायर फटते ही स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। दुर्घटना में स्कॉर्पियो में सवार खितौला निवासी किराना व्यवसाई की मौत हो गई।  दुर्घटना में स्कॉर्पियो का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। किराना व्यवसाई अपने बेटे के साथ सिलौंडी वसूली करके घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा घटित हो गया।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक खितौला वार्ड नंबर 12 शांति नगर निवासी इंद्र कुमार सहजवानी कालिया सेठ (46) अपने बेटे अमर के साथ स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी 20 सीसी 6935 से  सिलौंडी वसूली के लिए गए थे।  दोनों वसूली करने के बाद अपने घर लौट रहे थे। 

सैलवारा मोड़ पर फटा स्कॉर्पियो का पिछला टायर, रोड से पलटने के बाद खेत में पहुंची कार

किराना व्यवसाई और उनका बेटा अमर स्कॉर्पियो से मझगवां-सिलौंडी रोड पर सैलवारा मोड़ के पास पहुंचे, तभी कार का पिछला टायर अचानक फट गया। किराना व्यवसाई ने स्कॉर्पियो को नियंत्रित करने की बहुत कोशिश की, लेकिन कार नियंत्रण से बाहर हो गई। दो पलटानी खाने के बाद कार खेत पर जाकर खड़ी हो गई। 


 सिर और नाक में किराना व्यवसाई को आई गंभीर, रास्ते में हो गई मौत

स्कॉर्पियो पलटने से आगे बैठे किराना व्यवसाई इंद्र कुमार सहजवानी को  सिर और नाक में गंभीर चोटें आई। उनके बेटे ने तत्काल इसकी सूचना अपने रिश्तेदारों को दी और दूसरे वाहन से उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए आयुष्मान हॉस्पिटल से होरा ला रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी भेज दिया। जहां सोमवार को किराना व्यवसाई का पोस्टमार्टम होगा।


शव पहुंचते ही घर में लोगों का लगा जमावड़ा

किराना व्यवसाई इंद्रकुमार सहजवानी खितौला सहित सिहोरा नगर में हंसमुख स्वभाव के लिए जाने जाते थे। हादसे में उनकी मौत की खबर लगते ही उनके घर में दोस्तों और परिचितों के साथ सिहोरा और खितौला के लोगों का जमावड़ा लग गया।
Previous Post Next Post