Breaking news NH-30 में लिफ्ट देने की आड़ में नाबालिक को बनाया हवस का शिकार, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Breaking news NH-30 में लिफ्ट देने की आड़ में  नाबालिक को बनाया हवस का शिकार, दोनों आरोपी गिरफ्तार

गोसलपुर थाना अंतर्गत गुरुवार देर रात की घटना, पुलिस ने दोनों आरोपियों को घर से दबोचा

गोसलपुर

गोसलपुर थाना अंतर्गत NH-30 बरनू तिराहा में लिफ्ट देने की आड़ में नाबालिग से हाइवा के चालक और परिचालक ने गुरुवार देर रात दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित की शिकायत पर गोसलपुर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की। आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित की। देर रात पुलिस ने आरोपी नाबालिक के चालक आशीष कोल (21) और क्लीनर अज्जू कोल (22) को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने धारा 376, 506, 363, 342, 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह था पूरा मामला

 मझगवां में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिक लड़की ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गुरुवार को उसकी बड़ी बहन ने उसे डांट दिया। जिससे नाराज होकर उसने अपना बैग उठाया और खेत चली गई। खेत में पूरा दिन बिताने के बाद नाबालिक मेन रोड पर आ गई और हाइवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 5601 में लिफ्ट लेकर जबलपुर की तरफ आने लगी। जिस वक्त नाबालिक हाइवा में बैठी थी उस वक्त ड्राइवर के अलावा एक अन्य लड़का भी था और वह ड्राइवर को आशीष कहकर बुला रहा था। थोड़ी देर बाद हाइवा में बैठा लड़का उतर गया और चालक उसे बरुनू फाटक ले गया। जहां हाइवा खड़ा करने के बाद चालक आशीष ने जबरदस्ती उसका रेप किया और फिर बाहर ट्रक का दरवाजा लगाकर नीचे उतर गया। इस बीच पीड़िता ने अपने मोबाइल से डायल हंड्रेड को कॉल कर दिया। 

पीड़िता का अपहरण कर कहीं और ले जाना चाहते थे आरोपी

बदमाश ट्रक चालक नाबालिक को कहीं ले जाने की फिराक में था।।इससे पहले पुलिस मौके से वहां पर पहुंच गई, जिन्हें देखकर आरोपी हाईवा सहित नाबालिक को वहीं छोड़कर भाग गए।
Previous Post Next Post