Breaking news लापता युवक का खेत में मिला शव, गले में बंधा था जूतों का लेस, हत्या की आशंका !

Breaking news लापता युवक का खेत में मिला शव, गले में बंधा था जूतों का लेस, हत्या की आशंका !

मझौली थाना अंतर्गत ढिरहा उमरिया गांव का मामला : चंडी मेला देखने आया था बुढेंली गांव का अनिल बर्मन, उसी दिन शाम से था लापता, परिजनों ने मझौली थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

मझौली

मझौली थाना अंतर्गत ढिरहा उमरिया गांव में बुधवार शाम लापता युवक का खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के गले में उसके जूते के बंध बंधे थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि युवक का गला घोट कर हत्या कर उसे खेत में फेंक दिया गया। युवक का शव मिलने की खबर लगते ही मझौली थाने की पुलिस के साथ सिहोरा एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित करने के लिए एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई फिलहाल युवक की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा।


पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक बुढेंली निवासी अनिल बर्मन (19) सिलहटी ग्राम में चंडी मेला देखने सोमवार को आया था। देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। जिसके बाद अनिल के पिता राजू बर्मन ने मंगलवार को मझौली थाने में अनिल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिजन अनिल को लगातार क्षेत्र में ढूंढते रहे लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं लगा।

खोजबीन के दौरान चाचा ने देखा भतीजे का खेत पर पड़ा शव

अनिल की लगातार खोजबीन के दौरान उसके चाचा मिलन बर्मन बुधवार शाम ढिरहा उमरिया गांव पहुंचे। जहां बैजनाथ विश्वकर्मा के खेत के बाजू में झाड़ियों के पास अनिल मृत हालत में मिला। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना मझौली थाना और इंद्राना पुलिस चौकी को दी।

जूते के लेस से गला घोंटे जाने की आशंका

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि अनिल मृत हालत में पड़ा था। उसके जूते के दोनों ले अनिल के गले में बहुत टाइट बंधे थे जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि अनिल के जूते से लेस निकालकर गला घोंटा गया है। घटना की जानकारी लगते ही सिहोरा एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने घटनास्थल के आसपास के जांच के लिए नमूने लिए।

इनका कहना

प्रारंभिक तौर पर युवक की जूतों के लेस से गला घोट कर हत्या होने का अनुमान है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।


श्रुतकीर्ति सोमवंशी, एसडीओपी सिहोरा
Previous Post Next Post