breaking news मोटरसाइकिल से घर लौट रहे सवारों की ट्रैक्टर से सीधी भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर जबलपुर रेफर

breaking news मोटरसाइकिल से घर लौट रहे सवारों की ट्रैक्टर से सीधी भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर जबलपुर रेफर

सिहोरा थाना अंतर्गत एनएच-30 कनाड़ी पुलिया के पास देर रात हादसा

दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से हुआ फरार

सिहोरा

सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 पर गुरुवार देर रात मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे दो सवारों को विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल चला रहे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वही पीछे बैठे दूसरे युवक का पैर बुरी तरह कुचल गया जिसे आनन-फानन में सिहोरा सिविल हॉस्पिटल लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए ट्रैक्टर की तलाश शुरू कर दी है।

 पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम दिनारी खमरिया निवासी दस्सी उर्फ दसई राम पटेल (30) अपने साथी चौबे लाल पटेल (40) के साथ किसी काम से शाम को सिहोरा आया था। रात करीब 9:30 से 10:00 बजे के लगभग दोनों मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 केएम 7641 से अपने गांव दिनारी खमरिया लौट रही थे। दोनों जैसे ही नेशनल हाईवे 30 कनाडी नदी की पुलिया के पास पहुंचे उसी समय कटनी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर से उनकी सीधी भिड़ंत हो गई।

सिर में आई गंभीर चोट, एक ने मौके पर तोड़ा दम

ट्रैक्टर से भिड़ंत होते ही मोटरसाइकिल चला रहे दसई राम पटेल हवा में उछल गया सिर के बल सड़क पर गिरते ही उसके सिर में गंभीर चोट आई और खून की धार फूट पडी। कुछ ही देर में दसई ने मौके पर दम तोड़ दिया। वही उसके साथी चौबे लाल पटेल का पैर बुरी तरह कुचल गया। हादसे की सूचना पर पहुंची एनएच-30 टोल प्लाजा की 1033 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल चौबे लाल को सिहोरा सिविल अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जबलपुर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त, चालक मौके से फरार

मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर के बीच इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल का सामने का पहिया निकल कर बाहर आ गया वही सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर का चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।
Previous Post Next Post