Breaking news टायर दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Breaking news टायर दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

खितौला मोड़ पर स्थित एमआरएफ टायर दुकान में देर रात की बताई जा रही घटना


सिहोरा, पनागर, मझौली और जबलपुर नगर निगम की फायर ब्रिगेड ने करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू


आग लगने का कारण बताया जा रहा शॉर्ट सर्किट


सिहोरा

सिहोरा के खितौला मोड़ पर स्थित एक टायर दुकान में शनिवार दरमियानी रात भीषण आग लगने की घटना से दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। आग इतनी भयानक थी कि सिहोरा, पनागर और जबलपुर नगर निगम के फायर ब्रिगेड अमले को आग को काबू करने में करीब 3 घंटे से अधिक का समय लग गया। आग की लपटे करीब 20 से 30 फुट ऊंची उठ रही थी।  फिलहाल सुबह करीब पांच बजे के लगभग आग पर पूरी तरह काबू पाया जा सका। मौके पर पुलिस प्रशासन सहित भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

हासिल जानकारी के मुताबिक सिहोरा के खितौला मोड़ पर चंद्रभान लोधी एमआरएफ टायर की दुकान है। रविवार रात करीब 2:30 बजे के लगभग लोगों ने टायर दुकान से तेज धुआ निकलता देखा। कुछ ही देर में दुकान की शटर से आग की लपटें दिखने लगी। देखते-देखते आग की लपटे करीब 20 से 30 फुट उठने लगी। खितौला मोड़ पर नाइट पॉइंट ड्यूटी में पदस्थ खितौला थाने मिथिलेश राज हंस, नजीब मंसूरी, बीड़ी तिवारी, सोनू झा ने तुरंत इसकी जानकारी सिहोरा फायर ब्रिगेड अमले को दी। 


सिहोरा, पनागर, मझौली और जबलपुर फायर ब्रिगेड का अमला पहुंचा मौके पर, 3 घंटे लगे आपको काबू पाने में

आग लगने की खबर लगते ही सिहोरा फायर ब्रिगेड कमला मौके पर पहुंचा और आप को काबू में करने की कोशिश की लेकिन आग की लपटें इतनी तेज और ऊंची उठ रही थी कि आग को काबू में नहीं किया जा सका। मौके पर दुकान के संचालक पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लगातार बढ़ती आग की भयावहता को देखते हुए पनागर और जबलपुर नगर निगम के फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई। जबलपुर नगर निगम, मझौली और पनागर फायर ब्रिगेड का अमला मौके पर पहुंचा। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

लाखों रुपए के टायर मशीन सहित अन्य सामान जलकर हुआ खाक

अग्नि हादसे में दुकान संचालक को लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान बताया जा रहा है दुकान के अंदर एमआरएफ के ट्रक ट्रैक्टर दोपहिया वाहनों के टायर, मशीन  लैपटॉप कंप्यूटर सहित सारे दस्तावेज जलकर खाक हो गए हैं। फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दुकान में लगे मीटर में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगने की घटना घटित हुई। यह तो गनीमत थी कि टायर दुकान के आजू-बाजू और ऊपरी हिस्से की दुकानें खाली थी वरना वह भी आग की चपेट में आकर खाक हो जाती।

मौके पर जमा हो गई लोगों की भारी भीड़ पुलिस और प्रशासन का अमला पहुंचा मौके पर

आग लगने की घटना की खबर लगते ही सिहोरा, खितौला पुलिस थाने के अमले के अलावा तहसीलदार राकेश चौरसिया, नगर पालिका सिहोरा का अमला मौके पर पहुंचा। लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है लेकिन ऐसा अनुमान है कि आग शॉर्ट सर्किट लगने से हुई है।
Previous Post Next Post