Breaking news बंदूक-लाठी की नोंक पर किसान से चार लाख की लूट

Breaking news बंदूक-लाठी की नोंक पर किसान से चार लाख की लूट

गोसलपुर थाना अंतर्गत खिन्नी रोड पर तीन लुटेरों ने रात में घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

किसान और उनके तीनों पुत्रों से आरोपियों ने मारपीट कर पेटी में रखे ₹400000 ले उड़े



सिहोरा

गोसलपुर थाना अंतर्गत खिन्नी रोड़ में प्लाट में बने घर में घुसकर तीन आरोपियों ने बंदूक और लाठी की नोंक पर किसान के घर में घुसे और अंदर पेटी में रखे ₹400000 लूट कर ले गए। लुटेरों ने किसान और उनके तीन बेटों के साथ मारपीट भी की। लूट की है पूरी वारदात रविवार रात दो बजे के लगभग की बताई जा रही है। लूट की वारदात की खबर किसान ने गोसलपुर थाने की हंड्रेड डायल पुलिस को दी मौके पर पहुंची। लूट की सनसनीखेज वारदात की खबर लगते ही एसडीओपी सिहोरा श्रुतकीर्ति सोमवंशी सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जबलपुर (ग्रामीण) मौके पर पहुंच गए हैं।


हासिल जानकारी के मुताबिक खिन्नी रोड पर किसान दिलीप पटेल (55) ने खन्ना का प्लाट किराए से लिया हुआ है। प्लाट में कच्चा मकान बनाकर वह अपने परिवार के साथ रहता है। रविवार रात करीब 2:00 बजे के लगभग वह अपने कच्चे मकान के पहले कमरे में सो रहा था। उसी समय तीन लोग वहां पहुंचे जिसमें से एक आदमी के हाथ में एक नाली बंदूक और दो अन्य लोगों के हाथ में लाठी थी। आरोपियों ने पहले तो किसान का हाथ मरोड़ा और उसके साथ मारपीट की। मारपीट करने के बाद किसान को लुटेरे उस जगह ले गए जहां पर किसान ने अपनी सिकमी जमीन में लगाई गई धान को सोसाइटी में बेचने के बाद करीब ₹400000 रखे थे।


₹400000 लूटने के बाद बेटों के साथ भी की मारपीट, फोन हंड्रेड डायल को सूचना

लुटेरों ने बेटी के अंदर रखे करीब ₹400000 और कुछ सोने के गहने बंदूक की नोक पर लूट लिए। लुटेरों ने इसके बाद किसान के बड़े बेटे सुरेश उमेश और दिनेश के साथ भी मारपीट की। तीनों को धक्का देने के बाद लुटेरे पैसे लेकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद किसान ने फोन पर गोसलपुर हंड्रेड डायल को पूरे मामले की जानकारी दी।


देर रात मौके पर पहुंची पुलिस, लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरू

दूध की सनसनीखेज वारदात की खबर लगते ही गोसलपुर पुलिस थाने का अमला मौके पर पहुंचा। किसान ने पुलिस को अपने साथ हुई पूरी वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को देने के बाद लूट की इस वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।
Previous Post Next Post