Breaking news तेज रफ्तार हाईवा ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत

Breaking news तेज रफ्तार हाईवा ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत

मझगवां थाना अंतर्गत सिहोरा-सिलौंडी रोड पर भीखाखेड़ा गांव के पास दोपहर में दर्दनाक हादसा

सिहोरा

 मझगवां थाना अंतर्गत सिहोरा-सिलौंडी रोड पर भीखाखेड़ा गांव के पास बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार हाईवा ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल सवार हवा में उछल गए और सिर के बल सड़क पर जा गिरे। सिर पर गंभीर चोट लगने पर दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद हाईवा का चालक मौके से फरार हो गया जिसे पुलिस ने पीछा करते हुए करीब डेढ़ किलोमीटर दूर पकड़ लिया। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सिहोरा मर्चुरी भेजते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

मझगवां पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम बुढरा निवासी राम भक्त खरे (50) अपने साथी नीरज पटेल (22) अपनी टीवीएस स्टार मोटरसाइकिल से सिहोरा किसी काम से आ रहे थे। दोपहर करीब 1:15 बजे के लगभग दोनों मोटरसाइकिल से सिहोरा-सिलौंडी रोड़ पर भीखाखेड़ा मोड़ के पास पहुंचे। उसी समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा क्रमांक सीजी 04 एलआर 4432 ने सामने से मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी।

हवा में उछली मोटरसाइकिल और दोनों सवार, सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर मौत

हाईवा की टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल सवार राम भक्त और नीरज हवा में उछल गए और सिर के बल सड़क पर गिर पड़े। दोनों के सिर से खून की धार फूट पड़ी और कुछ ही देर में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

ग्रामीणों ने दी घटना की सूचना पुलिस को

दर्दनाक हादसे की खबर ग्रामीणों ने मझगवां पुलिस को फोन पर तत्काल दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी भिजवाते हुए मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डेढ़ किलोमीटर दूर पकड़ा गया हाईवा का चालक

मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद हाईवा का चालक मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने करीब डेढ़ किलोमीटर तक हाईवा के चालक का पीछा किया। जिसके बाद हाईवा और उसके चालक को पुलिस ने दबोच लिया।
Previous Post Next Post