Breaking news हादसे के बाद डेढ़ घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच लड़ता रहा ऑटो चालक, स्थानीय लोगों ने निकाला बाहर

Breaking news हादसे के बाद डेढ़ घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच लड़ता रहा ऑटो चालक, स्थानीय लोगों ने निकाला बाहर



खितौला थाने से कुछ ही दूरी पर कैप्सूल ने मार दी थी जोरदार टक्कर, सामने का हिस्सा बुरी तरह हुआ क्षतिग्रस्त


 बुधवार रात की घटना, गंभीर हालत में चालक को जबलपुर किया गया रेफर, मौके पर लग गया भारी जाम


सिहोरा

खितौला थाना अंतर्गत वन विभाग के नाका के पास बुधवार रात करीब 9 बजे के लगभग सिलौंडी से लौट रहे एक ऑटो को कैप्सूल ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो का सामने का हिस्सा बुरी तरह पिचक गया। ऑटो का चालक बुरी तरह ऑटो में फंसा रह गया। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने ऑटो में फंसे चालक को किसी तरह बाहर निकाला। चालक के हाथ पैर और सिर में खून की धार बह रही थी गंभीर हालत में उसे सिहोरा सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक होने पर उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। 

ये है पूरा मामला

हासिल जानकारी के मुताबिक लोडिंग ऑटो क्रमांक एमपी 20 एलए 7364 का चालक राहुल साहू (25) बुधवार रात करीब 9 बजे के लगभग सिलौंडी से सिहोरा लौट रहा था। वह जैसे ही खितौला रेलवे फाटक के पास पहुंचा। उसी समय सामने से आ रहे कैप्सूल क्रमांक यूपी 96 टी 2336 के चालक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो का सामने का हिस्सा बुरी तरह चिपट गया।

ऑटो में ही फंसा रह गया चालक, सांसत  में फंसी जान

ऑटो का सामने का हिस्सा बुरी तरह चिपटने से चालक राहुल साहू फंसा गया। देखते ही देखते भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गए। चालक के ऑटो में फंसने से उसकी जान सांसत में फंस गई। स्थानीय लोगों ने चालक को बाहर निकालने की भरसक कोशिश की लेकिन ऑटो बुरी तरह के चिपटने के कारण लोगों को भारी मशक्कत करनी पड़ी।


डेढ़ घंटे बाद लहूलुहान चालक को निकाला बाहर, गंभीर हालत में मेडिकल रेफर

आखिरकार करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने रात 10:30 बजे के लगभग ऑटो में फंसे चालक को किसी तरह बाहर निकाला। खून से लथपथ ऑटो को गंभीर हालत में इलाज के लिए सिहोरा सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन उसकी हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया।
Previous Post Next Post