Breaking news तेज रफ्तार बस-मोटरसाइकिल में भिड़ंत, साले की मौके पर मौत, जीजा गंभीर हालत में जबलपुर रेफर

Breaking news तेज रफ्तार बस-मोटरसाइकिल में भिड़ंत, साले की मौके पर मौत, जीजा गंभीर हालत में जबलपुर रेफर

मझौली थाना अंतर्गत इंद्राना पुलिस चौकी के सामने देर शाम की घटना


मझोली

मझौली थाना अंतर्गत इंद्राना पुलिस चौकी के सामने सोमवार देर शाम एक तेज रफ्तार बस और मोटरसाइकिल में सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वही पीछे बैठे दूसरे युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है। हाथी की सूचना लगते ही भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मझौली भेज दिया है।

 पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम सिलहटी निवासी छोटू उर्फ विनोद बर्मन (32) अपने जीजा बबलू बर्मन (35) के साथ मोटरसाइकिल से जबलपुर किसी काम के लिए गया हुआ था। देर शाम दोनों अपने गांव सिलहटी लौट रहे थे। जबलपुर इंद्राना रोड पर इंद्राना पुलिस चौकी के मझौली से जबलपुर तरफ जा रही बस क्रमांक एमपी 20 पीए 0254 से मोटरसाइकिल की सीधी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

छोटू ने मौके पर तोड़ा दम, जीजा गंभीर हालत में जबलपुर रेफर

भिड़ंत के बाद छोटू सर के बल सड़क पर जा गिरा। वही उसका जीजा से टक्कर सड़क की दूसरी तरफ गिर पड़ा। सिर में गंभीर चोट लगने से और अत्यधिक खून बहने के कारण छोटू की मौके पर ही मौत हो गई। वही बबलू बर्मन को गंभीर चोट आने पर इलाज के लिए जबलपुर रेफर कर दिया गया।
Previous Post Next Post