Ticker

6/recent/ticker-posts

सिर काटकर किसान की हत्या, 100 मीटर दूर मिला धड़

सिर काटकर किसान की हत्या, 100 मीटर दूर मिला धड़


पनागर के ग्राम मचला का था किसान : सोमवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ था लापता, हत्या का मामला दर्ज

जबलपुर. पनागर के ग्राम मचला निवासी किसान नरेश कुमार मिश्रा (40) की सिर काटकर हत्या कर दी गई। बुधवार को उसका सिर बेलखाडू रोड स्थित एक खेत में मिला। जबकि धड़ 100 मीटर दूर मिला। वहां खून के भी निशान थे। सूचना पर पनागर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सिर और धड़ को पीएम के लिए भिजवाया। मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है।


पनागर पुलिस के अनुसार आरोपी ने नरेश की गर्दन पर धारदार हथियार से कई वार किए। इससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया। पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने सिर को खेत में फेंक दिया। जिस स्थान पर धड़ मिला है, वहां खून छिपाने के लिए मिट्टी डाल दी। मौके पर शराब का की एक बोतल भी मिली है। उसे जब्त कर लिया गया है।

गाड़ी खड़ी की और चला गया था

पुलिस के अनुसार नरेश सोमवार शाम लगभग 7.15 बजे घर गया था। जीप पार्क करने के बाद पैदल मेन रोड की तरफ चला गया था। रात में घर नहीं लौटने पर उसकी पत्नी ऊषा (34) समेत परिजन परेशान हो गए। फोन लगाया तो बंद मिला। उसके दोस्तों से भी पूछताछ की, पर पता नहीं चला। ऊषा ने मंगलवार को पनागर थाने में गुम इंसान दर्ज कराया।

जमीन बेचकर ली थी जीप
पुलिस को जांच में पता चला है कि नरेश खेती करता था। कुछ समय पूर्व उसने आधा एकड़ जमीन बेचकर जीप खरीदा था। वह जीप को किराए पर चलाता था।

पहले भी हो चुकी हैं वारदातें

साले ने काटा था जीजा का सिर
11 मार्च, 2021 को विजेत कश्यप (32) घर जा रहा था। बर्मन मोहल्ला के पास उसके साले धीरज शुक्ला उर्फ मिंटू ने उसे रोका और हंसिया से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद धीरज ने विजेत का हाथ काटा और सिर को बोरी में रखकर बाइक से तिलवारा थाने पहुंच गया था।

जमीन में दफन मिला था वृद्ध का सिर

ग्राम परासिया झिरी निवासी गया प्रसाद कुसराम (60) की उसके ही खेत में 28 नवंबर की रात गर्दन काटकर हत्या कर दी गई थी। 29 नवंबर को परिजन को उसका धड़ झोपड़ी में मिला था। सूचना पर तिलवारा पुलिस मौके पर पहुंची। 30 नवंबर को गया का सिर घटनास्थल से लगभग एक किलोमीटर दूर मिला था। तिलवारा पुलिस अब तक आरोपी का पता नहीं चला सकी है।