सिहोरा में 'कोरोना विस्फोट' एक ही दिन में सामने आए 14 मामले

सिहोरा में 'कोरोना विस्फोट' एक ही दिन में सामने आए 14 मामले

कई और प्रशासनिक अधिकारी हुए पॉजिटिव, विभागों में मचा हड़कंप

एक्टिव मामलों हुए 44, 7 जनवरी को आया था पहला मामला सामने

सिहोरा

आखिर वही हुआ जिसका पहले से लगाया जा रहा था। सिहोरा में "कोरोना विस्फोट" हुआ है। एक ही दिन में कोविड-19 के 14 मामले सामने आने के बाद हड़कंप की स्थिति मच गई। जो 14 मामले सामने आए हैं उसमें अधिकतर ऐसे प्रशासनिक अधिकारी है, जो लगातार फील्ड पर थे। इन सभी की रिपोर्ट गुरुवार देर रात सामने आई है। वही सिहोरा में एक्टिव मामलों की संख्या अब बढ़कर 44 हो गई है। 


मालूम रहे कि सिहोरा में 7 जनवरी को कोविड-19 पहला मामला सामने आया था। इस हिसाब से देखा जाए तो हर दिन 4 मामले कोविड-19 के सामने आए। ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर दीपक गायकवाड के मुताबिक सिहोरा ब्लॉक में अभी 44 एक्टिव केस हैं। जिसमें सिहोरा नगर में 32 और ग्रामीण में 12 मामले हैं।

शासकीय विभागों में हड़कंप की स्थिति

प्रशासनिक अधिकारियों की कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद विभागों में हड़कंप की स्थिति है। जिन विभागों के अधिकारी कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं वहां काम करने वाले अधिकतर कर्मचारी सकते में है। प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा अन्य जितने भी लोगों की रिपोर्ट को पॉजिटिव आई है उन सभी को घर में ही आइसोलेट कर दिया गया है।


अभी तक की सबसे बड़ी संख्या

जानकारी के मुताबिक एक साथ 14 लोगों के पॉजिटिव आने के बाद यह सिहोरा ब्लॉक में अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। आपको यह भी बताते चलें कि यह सभी मामले सिहोरा और खितौला के ही हैं। हालांकि जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उन सभी को सर्दी जुकाम और बुखार के अलावा सामान्य लक्षण ही दिख रहे थे।

......................
Previous Post Next Post