Ticker

6/recent/ticker-posts

सड़कों पर उतरा प्रशासन, कोविड-19 के नियम का उल्लंघन करने वालों पर हुई चालानी कार्रवाई, दिए कड़े निर्देश

खबर का असर

सड़कों पर उतरा प्रशासन, कोविड-19 के नियम का उल्लंघन करने वालों पर हुई चालानी कार्रवाई, दिए कड़े निर्देश

प्रशासन और नगर पालिका ने निकाली मास्क लगाओ रैली


सिहोरा

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन का मामला सिहोरा में सामने आने के बाद प्रशासन हरकत में आया। शनिवार को राजस्व और नगरपालिका का अमला सड़कों पर उतरा। कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर कार्रवाई की। इसके अलावा मास्क लगाओ जागरूकता रैली निकाली साथ ही लोगों को मास्क लगाने की कड़ी हिदायत दी गई। 

बिना मास्क लगाए 40 और 3 दुकानदारों से वसूला जुर्माना

नगर पालिका और राजस्व विभाग के अमले ने बिना मास्क के घूम रहे 40 लोगों पर 100 ₹100 प्रति व्यक्ति ₹4000 जुर्माना वसूला। इसके अलावा सलून में बिना मास्क के काम कर रहे दुकानदारों से भी जुर्माना वसूली की कार्रवाई की गई। साथ ही लोगों को सख्त हिदायत दी गई कि कोविड-19 के नियमों का किसी भी स्थिति में उल्लंघन नहीं होना चाहिए। 

कोविड-19 से बचाव मास्क लगाओ जागरूकता रैली निकाली

राजस्व विभाग और नगर पालिका सिहोरा के अमले ने इसके पहले अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सिहोरा आशीष पांडे के निर्देशन में कोविड-19 से बचाव मास्क लगाओ जागरूकता रैली निकाली। जागरूकता रैली सिहोरा के पुराना बस स्टैंड से गोरी तिराहा, झंडा बाजार होते हुए मझौली बाईपास, कटरा मोहल्ला, सरावगी मोहल्ला बाबाताल होते हुए उपनगर खितौला बाजार पहुची। रैली में लोगों से कोविड-19 से बचाव के लिए मास्क पहनने की अपील की गई। रैली में तहसीलदार राकेश चौरसिया, मुख्य नगरपालिका अधिकारी जय श्री चौहान, जय करण पटेल, प्रदीप पांडे, राज कुमार बैगा, राजेश ठाकुर, रवि बर्मन, मुकेश बिरहा, योगेंद्र, संतोष तिवारी के साथ नगर पालिका के कर्मचारी शामिल थे।