Ticker

6/recent/ticker-posts

भगवान के दर्शन के साथ लोगों ने की नए वर्ष की शुरुआत

भगवान के दर्शन के साथ लोगों ने की नए वर्ष की शुरुआत

माता देवालय खड़रा में परिवार सहित दर्शन करने पहुंचे हजारों लोग, भंडारे के साथ जागरण में भजन सुनकर हुए भाव विभोर पूरे दिन लगा रहा श्रद्धालुओं का तांता

सिहोरा

वर्ष 2022 की शुरुआत लोगों ने भगवान के दर्शन के साथ की। सिहोरा से सटे माता देवालय खड़रा में नववर्ष की शुरुआत के साथ ही परिवार सहित दर्शन करने पहुंचे हजारों लोगों ने माता का आशीर्वाद लेकर नवागत वर्ष की शुरुआत की। मंदिर परिसर में सुबह से ही श्रद्धालुओं के पहुंचने का क्रम शुरू हो गया था। लोगों ने परिवार सहित माता के दर्शन कर वर्ष भर सुख और समृद्धि की कामना की।


हजारों लोगों ने किए मां के दर्शन, परिवार के सुख समृद्धि की कामना

माता देवालय खड़रा में नव वर्ष के पहले दिन शनिवार को हजारों लोग मां के दर्शन के लिए परिवार सहित पहुंचे। लोगों ने माता के दर्शन के साथ परिवार और देश के सुख और समृद्धि की कामना करते हुए पूजन अर्चन किया। श्रद्धालुओं के पहुंचने का क्रम सुबह से ही मंदिर परिसर में शुरू हो गया था दोपहर होते-होते श्रद्धालुओं की भारी भीड़ मंदिर में उमड़ पड़ी।

जागरण में देवी गीत सुनकर हुए भाव विभोर

माता देवालय खडरा में नव वर्ष की पूर्व संध्या पर जागरण का आयोजन किया गया था जहां पर श्रद्धालु माता के गीत और भजन सुनकर भाव विभोर हो गए। दोपहर  से शुरू हुआ देवी जागरण का आयोजन शाम तक चलता रहा।

हजारों लोगों ने ग्रहण किया भंडारे का प्रसाद

माता देवालय खडरा में आज भंडारे का आयोजन
 बहोरीबंद मार्ग पर स्थित सिद्व पीठ स्थल माता देवालय खडरा में प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी समाजसेवी ठेकेदार अरुण प्रताप सिंह बब्बा भैया द्वारा आयोजित विशाल भंडारे में हजारों लोगों ने प्रसाद ग्रहण कर अपने आपको धन्य किया दोपहर 12:00 बजे से शुरू हुआ भंडारे का क्रम देर शाम तक चलता रहा भक्तों ने मंदिर परिसर में ही बैठकर भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया।