Ticker

6/recent/ticker-posts

महगवां में माइनिंग विभाग की दबिश, दो जेसीबी, एक हाईवा और डंपर जप्त

महगवां  में माइनिंग विभाग की दबिश, दो जेसीबी, एक हाईवा और डंपर जप्त

अवैध उत्खनन :  अल सुबह मारा छापा, शासकीय भूमि पर हो रहा था आयरन ओर का अवैध उत्खनन

कार्रवाई के बाद गोसलपुर थाने में खड़े कराएं वाहन अवैध उत्खनन और परिवहन का प्रकरण दर्ज

सिहोरा

माइनिंग विभाग की टीम ने शनिवार को गोसलपुर क्षेत्र के महगवां गांव में अल सुबह दबिश देकर सरकारी जमीन पर हो रहे आयरन और अवैध खदान पर छापा मारा। संबंधित खदान से माइनिंग विभाग की टीम को अवैध उत्खनन और परिवहन करते दो जेसीबी, एक हाईवा और एक डंपर मिला। सभी वाहनों को जप्त करते हुए माइनिंग विभाग की टीम ने अवैध उत्खनन एवं परिवहन का प्रकरण दर्ज कर गोसलपुर थाने में खड़ा करवा दिया है। 

माइनिंग इंस्पेक्टर देवेंद्र पटले से हासिल जानकारी के मुताबिक लगातार शिकायत मिल रही थी गोसलपुर क्षेत्र के महगवां गांव के पास शासकीय भूमि पर आयरन ओर का अवैध उत्खनन हो रहा है। शिकायत पर सुबह-सुबह माइनिंग विभाग की टीम संबंधित अवैध खदान पर पहुंची। जहां पर जेसीबी से आयरन ओर खोदा जा रहा था। डंपर और हाईवा में आयरन ओर को भरने का काम चल रहा था। माइनिंग विभाग की टीम को देखते ही हड़कंप मच गया। 

 ये वाहन पकड़े गए मौके से, गोसलपुर थाने में करवाया खड़ा

माइनिंग इंस्पेक्टर के मुताबिक मौके से दो जेसीबी, एक डंपर और एक हाईवा को को जप्त किया है। पकड़े गए वाहन राजेंद्र पटेल बलराम राजपूत और विकास  सिंह बताए जा रहे हैं। सभी वाहनों को गोसलपुर थाने में खड़ा करवाते हुए माइनिंग विभाग ने अवैध उत्खनन एवं परिवहन का प्रकरण दर्ज किया है।