पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में जनदर्शन कार्यक्रम आयोजन....आवेदकों की समस्या सुन त्वरित जांच कर संबंधित थाना प्रभारी को कार्यवाही करने निर्देशित किया गया


WEE NEWS बिलासपुर। पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर रेंज बिलासपुर द्वारा कार्यालय में प्रत्येक माह के 01 एवं 15 तारीख को जनदर्शन के माध्यम से पीड़ितजनों को समक्ष में सुनने के लिये जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसी श्रृंखला में आज दिनांक 01.01.2022 को जनदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें उपस्थित कुल 11 आवेदकों की शिकायतें सुनी गयी, जिसमें 01 रायगढ़ शेष 10 शिकायतें बिलासपुर जिले से संबंधित रहीं। जनदर्शन में उपस्थित सभी आवेदक/आवेदिकाओं की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुन कर उनकी समस्याओं का समाधान किया गया।

जनदर्शन में मुख्यतः जमीन से जुड़े मामले, आपसी पारिवारिक विवाद, पैसों का लेन-देन एवं नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी जैसी समस्या लेकर पीड़ितजन उपस्थित हुये कुछ विभागीय परिवार के सदस्य भी पुलिस महानिरीक्षक के समझ रूबरू हुये।

इसी क्रम में जनदर्शन कार्यक्रम में नौकरी लगाने के नाम पर आवेदक/आवेदिका से धोखाधड़ी कर रूपये की ठगी किये जाने के 02 ऐसे मामले आये जिनमें प्रथम दृष्टया अपराध का घटित होना प्रतीत हो रहा था इन प्रकरणों में संबंधित थाना प्रभारी को विधिवत जाँच कार्यवाही कर प्रथम सूचना पत्र दर्ज करने हेतु निर्देशित किया गया।
Previous Post Next Post