Ticker

6/recent/ticker-posts

कबाड़ी को लोडेड वाहन ने कुचला, सिर खुला, मौके पर मौत

कबाड़ी को लोडेड वाहन ने कुचला, सिर खुला, मौके पर मौत

मझौली थाना अंतर्गत धनवाही वेयर हाउस के सामने बुधवार देर रात की घटना

मझौली

मझौली में बुधवार की दरमियानी रात गोहलपुर निवासी कबाड़ी सामान लेकर अपने घर आ रहा था। तभी मेन मझौली जबलपुर रोड धनवाही वेयर हाउस के पास
 लोडिड वाहन ने बाइक सवार कबाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह बाइक समेत छिड़ककर रोड से करीब दस फिट दूर जा गिरा और मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना में कबाड़ी के सिर में गंभीर चोट थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर, मामला जांच में लिया है।

मझौली पुलिस से हासिल जानकारी अनुसार गोहलपुर निवासी नद्दू नदीम (33)  पिता मोहम्मद अजीज सामान लेने मझौली गया था और दरमियानी देर रात बाइक से अपने घर गोहलपुर लौट रहा था। तभी मेन रोड पर किसी अज्ञात वाहने ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें घटना स्थल पर ही नद्दू की दर्दनाक मौत हो गयी। आसपास से गुजर रहे लोगों ने मौके पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

दो बच्चियों के सिर से उठ गया पिता का साया

जानकारी अनुसार नद्दू नदीम की दस वर्ष पहले ही शादी हुई थी। जिसकी दो बच्चियां हुस्निदा और हुमैरा है। आज जैसे ही पिता की मौत की खबर उन्हें मिली तो वह चीख पड़ी और अपने पिता को वापस लाने की, परिजनों ने जिद करने लगी। जिसके बाद पुलिस और रिश्तेदारों ने जैसे-तैसे उन्हें और परिजनों को सम्हाला। पुलिस अज्ञात वाहन चालक की सरगर्मी से तलाश करने में जुटी है।