Ticker

6/recent/ticker-posts

पति-पत्नी की एक साथ घर से उठी अर्थियां, बहन ने दी मुखाग्नि

पति-पत्नी की एक साथ घर से उठी अर्थियां, बहन ने दी मुखाग्नि


सिहोरा सुसाइड और मर्डर केस : पुलिस की मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार

सिहोरा

सिहोरा के वार्ड नंबर 3 कंकाली मोहल्ला में  शुक्रवार को पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद फांसी पर झूल कर आत्महत्या इस सनसनीखेज घटना के बाद शनिवार को पति-पत्नी के पोस्टमार्टम के बाद गमगीन माहौल में शव घर पंहुचा। एक ही घर से पति और पत्नी की अर्थियां
उठते ही माहौल गमगीन हो गया। पुलिस की मौजूदगी में दोनों अर्थियां श्मशान घाट ले जाई गई। जहां मृतक राजेश उर्फ राजू की बहन मंजू ने अपने भाई और भाभी को मुखाग्नि दी।


यह थी पूरी घटना

सिहोरा निवासी राजेश उर्फ रज्जू चौधरी (32) का पत्नी ललिता चौधरी (28) का किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते राजेश ने ललिता की गला घोटकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद राजेश ने घर में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को इस मामले में एक सुसाइड नोट भी मिला था। जिसमें प्रेम प्रसंग की बात राजेश ने कही थी। पुलिस ने इस सनसनीखेज घटना के बाद मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

बिसरा सागर, सुसाइड नोट भेजा जाएगा भोपाल

 शार्ट पीएम रिपोर्ट में ललिता की मौत की वजह दम घुटना, तो वहीं राजेश की मौत की वजह फंदे पर लटकना बताई गई। पुलिस द्वारा दोनों के बिसरा को जब्त कर लिया गया है, जिसे जांच के लिए सागर भेजा जाएगा। वहीं राजेश द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट को जांच के लिए भोपाल स्थित हेडराइटिंग एक्सपर्ट के पास भेजा जाएगा। सुसाइड नोट में पत्नी पर पारा देने के आरोप लगाया था, इसी की जांच के लिए बिसरा प्रिजर्व किया गया है। पीएम रिपोर्ट मिलने पर पुलिस मामले में राजेश के ऊपर हत्या का मामला भी दर्ज करेगी।